Jat will be opposes bjp except goa

गोवा को छोड़ चार राज्यों में जाट करेंगे भाजपा का विरोध, राजस्थान में जाट दावेदार का करेंगे समर्थन

Published Date-05-Jan-2017 08:15:52 PM,Updated Date-05-Jan-2017, Written by- Priyank Sharma

अजमेर। 'आगामी में दिनों में पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों में गोवा को छोड़कर बाकि चार राज्यों में जाट भाजपा का विरोध करेंगे। आरएसएस और हिन्दू महासभा जाट विरोधी रही है।' यह कहना है अखिल भारतीय आदर्श जाट महासभा के प्रदेशाध्यक्ष दीपक राठी का, जिन्होंने अजमेर में जाट समाज के लोगों से समाज की वर्तमान स्थिति को लेकर चर्चा की। साथ ही संगठन के प्रदेश स्तर की जिम्मेदारी सूबे सिंह को सौपी।


अजमेर निवासी सूबे सिंह अब बतौर प्रदेशाध्यक्ष संगठन की गतिविधियों और समाज को एकजुट करने का कार्य करेंगे। प्रेसवार्ता में राष्ट्रीय अध्यक्ष दीपक राठी ने आरोप लगाया कि सत्तासीन भाजपा ने जाटों को ने सिर्फ धोखा दिया, बल्कि हरियाणा में हुए दंगा—फसाद में भी भाजपा और आरएसएस से जुड़े लोग शामिल थे। जाटों के छात्रों पर अत्याचार करके उन्हें उकसाने वाले भी भाजपा के ही लोग थे।


उन्होंने कहा कि चारों राज्यों में जाट भाजपा का विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में 68 साल में कभी जाट सीएम नहीं बना। कोई भी पार्टी जो किसी जाट को सीएम पद का दावेदार बनाएगी, जाट उसका ही समर्थन करेंगे। राठी ने केंद्र सरकार से मांग की है कि किसानों के हित में जिन किसान जाट नेताओं का जीवन संघर्ष रहा है, ऐसे लोगों के स्थानों को तीर्थ का दर्जा दिया जाए।


नव नियुक्त सूबे सिंह ने कहा कि समाज में हमारा किसी से कोई विरोध नहीं है। संगठन को मजबूत करने के साथ साथ युवाओं को शिक्षा और रोजगार से जोड़ने के लिए संगठन कार्य करेगा।

 

Ajmer Rajasthan Assembly Election Jat Mahasabha RSS Goa UP Uttrakhand Punjab

Click below to see slide

Recommendation