पुलिस ने 12 घंटे में गिरफ्तार किए लूट के तीन आरोपी

Published Date 2017/01/08 16:18, Written by- Priyank Sharma

अजमेर। अजमेर में रेल अधिकारी और उसके मित्र के साथ सरेआम हुई लूट की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। क्लॉक टॉवर थाना पुलिस ने विशेष टीम का गठन कर तीन आदतन अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की मानें तो वारदात को अंजाम देने वाले तीन में से एक सांसी बस्ती निवासी करण सांसी हार्डकोर अपराधी है। जबकि सांसी बस्ती निवासी मनीष सांसी और लोंगिया निवासी रवि हरिजन आदतन अपराधी है। तीनों के खिलाफ रामगंज थाना सहित शहर के विभिन्न थानों में लूट, चोरी, नकबजनी के ढेरों मामले हैं।


पुलिस का कहना है कि 6 जनवरी को रात्रि को रेलवेकर्मी फूलचन्द मीणा अपने मित्र रघुनन्दन नागर के साथ कार से रेलवे स्टेशन की ओर आ रहा था। इस दौरान मार्टिनडल ब्रिज पर रात्रि को एक ऑटो उनकी कार के आगे आकर रुकी, जिसमें से तीन युवक निकले और उन्होंने मारपीट कर कार में सवार फूलचंद मीणा और रघुनन्दन से 5 हजार रुपए और मोबाइल छीन कर फरार हो गए।


दोनों ने क्लॉक टॉवर थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी थी। पुलिस ने वारदात के 12 घण्टे बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों को बापर्दा रखा है। पुलिस आरोपियों की शिनाख्त परेड करवाएगी। साथ ही कोर्ट में पेश कर आरोपियों का रिमांड मांगेगी, ताकि शहर में हुई अन्य लूट और नकबजनी की वारदातों के बारे में आरोपियों से तफ्तीश की जा सके।

 

Ajmer Rajasthan Robbery Arrest Martindal Bridge Ajmer Clock Tower Police Station

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------