A husband talks about his wifes relation publicly

पत्नी की बेवफाई उजागर करने के लिए मोबाइल टॉवर पर चढ़ा युवक

Published Date-15-Mar-2017 04:32:41 PM,Updated Date-15-Mar-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

अजमेर। अजमेर में एक सनकी युवक अपनी पत्नी की बेवफाई का शक लेकर उसे उजागर करने के लिए मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। मामला जयपुर रोड आरपीएससी के समीप का है और यह युवक नसीराबाद का रहने वाला गताया जा रहा है। अजमेर आरपीएससी के पीछे बंध्या में उसका सुसराल है।


जानकारी के अनुसार, रामस्वरूप सुसराल आया हुआ था, इसी दौरान पत्नी की बेवफाई के बारे में उसने सुसराल वालों को बताया। रामस्वरूप का कहना है कि मोबाइल के मेमोरी कार्ड में उसकी पत्नी की अश्लील मूवी है, जो अन्य मर्द के साथ बनी है। उसके बावजूद वह उसके साथ रहने के लिए तैयार है, मगर उसकी बात का कोई विश्वास नहीं करता। डेढ़ वर्ष से वह अपने सुसराल वालों को उसकी बीवी की करतूत बताना चाह रहा है मगर कोई उसकी नहीं सुन रहा था। लिहाजा, आज सबको सुनाने के लिए वह मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया।


काफी देर टॉवर पर रहने के बाद सिविल लाइन थाना पुलिस और लोगों का हुजूम लग गया, तब रामस्वरूप भी खुद ब खुद ही नीचे उतर आया। इससे पहले मौके पर जमा लोगों की सांसे भी टॉवर पर चढ़े रामस्वरूप को देखकर चढ़ी हुई थी। नीचे उतरते ही रामस्वरूप ने मेमोरी कार्ड पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने रामस्वरूप को गिरफ्तार कर लिया है। रामस्वरूप शराब के नशे में बार बार पुलिस से मेमोरी कार्ड देख मूवी में उसकी बीवी के साथ गैर मर्द के बारे में पता लगाने की मांग कर रहा था।

 

Rajasthan, Ajmer, Wife's Infidelity, Police, Mobile Tower

Recommendation