अजमेर में रीजनल कॉलेज की बीएड छात्रा ने हॉस्टल में लगाईं फांसी

Published Date 2017/03/17 17:03, Written by- Priyank Sharma

अजमेर। अजमेर में रीजनल कालेज की ए​क बीएड फाइनल वर्ष की छात्रा रोशनी ने अपने होस्टल के कमरे में फांसी लगाकर अपने जीवन की लौ बुझा डाली। छात्राओं की सूचना पर कॉलेज प्रशासन ने पुलिस को इत्तला दी। पुलिस ने रोशनी के कमरे से एक सुसाइड नोट लिखा रजिस्टर बरामद किया है, जिसमे उसने एक लाइन में लिखा था कि 'सॉरी आई एम नोट हैप्पी विद माय लाइफ।' यानी उसने माफ़ी मांगते हुए लिखा कि वह अपनी जिंदगी से खुश नही है।


कॉलेज प्रशासन की मानें तो रोशनी पढ़ाई में अव्वल थी और स्वभाव से खुशमिजाज थी। उसकी एक सगी बहन भी इसी कॉलेज में पढ़ रही थी और परिसर में ही दूसरे होस्टल में रहती थी। रोशनी अपनी जिंदगी से खुश क्यों नहीं थी। यह राज उसका मोबाइल ही खोलेगा। रोशनी के परिजनों की मानें तो होली के दिन उसकी अपने घर वालों से बात हुई थी। इसके बाद रोशनी की किससे बात हुई और वो क्यों तनाव में थी, यह फिलहाल वो सवाल है, जिस पर से पर्दा उठाना बाकी है।


पुलिस की मानें तो रोशनी का शव उसके होस्टल के कमरे में उसकी चुन्नी से बने फंदे से लटका हुआ था। बिस्तर पर रजिस्टर और मोबाइल पड़ा था। पुलिस ने कमरे की सघन तलाशी लेकर मोबाइल और रजिस्टर जब्त किया है। पुलिस मोबाइल की सीडीआर निकलवा रही है। आखरी बार रोशनी की किन लोगों से बात हुई और रोशनी का उनसे क्या सम्बन्ध है, पुलिस उन्हें भी जांच के दायरे में लेंगी।


इधर, रोशनी के पिता अजय कुमार ने रोशनी की मौत पर सवाल खड़े कर दिए हैं। रोशनी ने फांसी लगाईं या उसे फंदे पर लटकाया गया, अजय कुमार पुलिस से इस बात की निष्पक्ष जांच करने की मांग कर रहे हैं। इधर रीजनल कॉलेज में रोशनी के खुदखुशी कर लेने से कई तरह की चर्चाएं जोरों पर हैं। कई लोग मामले को प्रेम-प्रसंग में धोखा मिलने से भी जोड़कर देख रहे हैं। फिलहाल क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Ajmer, Rajasthan, Regional College, Suicide, B Ed Student, Crime News, Rajasthan News

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------