BJP councilor hit people accused of intimidation and assault

भाजपा पार्षद पर लगा लोगों को डराने—धमकाने और मारपीट करने का आरोप

Published Date-26-Dec-2016 09:45:22 PM,Updated Date-26-Dec-2016, Written by- Priyank Sharma

अजमेर। अजमेर में वार्ड 59 के पार्षद पर एक परिवार को डराने—धमकाने और निर्माणाधीन मकान पर आपत्ति नहीं जताने की एवज में 1 लाख रुपए की डिमांड करने का आरोप लगा है। पीड़ित परिवार ने क्रिश्चियन गंज थाने में इस आशय से भाजपाई पार्षद वीरेंद्र वालिया के खिलाफ शिकायत दी है। इधर पार्षद वीरेंद्र वालिया का कहना है कि गणपत पंवार नाम का व्यक्ति सरकारी ज़मीन पर कब्जा कर मकान का निर्माण कर रहा था। अजमेर विकास प्राधिकरण को गणपत की शिकायत भी कर दी।


वालिया का कहना है कि गणपत ने उसे फोन करके कहा कि जो तुझसे बन पड़े वो कर ले और अपशब्द कहे, जिसकी शिकायत उसने भी क्रिश्चियन गंज थाने पर कर दी है। पार्षद की शिकायत पर पुलिस ने गणपत को हिरासत में ले लिया है। इधर गणपत के परिजनों का आरोप है कि पार्षद 1 लाख रुपए मकान के निर्माण की एवज में मांग रहा था।


उनका यह भी आरोप है कि 50 हजार रुपए पार्षद को दे भी चुके हैं। घर में कोई पारिवारिक कार्यक्रम की वजह से गणपत ने कुछ शराब का सेवन कर रखा था। जब पार्षद वालिया उसके घर आया, तब गणपत को परिजनों ने घर से बाहर नही निकलने दिया। जबकि पार्षद वीरेंद्र वालिया अपने साथ आधा दर्जन लोगों के साथ परिवार को डरता धमकाता रहा और जाति सूचक शब्दों से जलील करता रहा।

 

Ajmer Nagar Nigam Ajmer BJP Councilor Assault Rajasthan News

Click below to see slide

Recommendation