अपहरणकर्ताओं के चंगुल से भागा बालक, पुलिस ने शुरू की पड़ताल

Published Date 2017/03/09 21:17, Written by- Priyank Sharma

अजमेर। अजमेर में एक सातवीं कक्षा के एक 13 वर्षीय बच्चे का मुंह दबाकर उसे जबरन कार में अपहरण करने का मामला सामने आया है। अलवर गेट थाना क्षेत्र में तेजाजी की देवली के समीप की यह घटना खुद बच्चे ने बताई है। घटना उस वक़्त हुई, जब कॉचिंग सेंटर से बाहर आकर बच्चा लघु शंका कर रहा था। इस दौरान बच्चे को अज्ञात अपहर्त्ताओं ने मुंह भींचकर वैन में बैठा लिया। बच्चे की मानें तो उसे वैन में ले जाने वालों मं दो महिलाएं एवं 2 पुरुष थे।


बच्चे ने बताया कि अपहरण के बाद बिहारी गंज इलाके में अपहर्त्ताओं ने वैन रोकी और उतर कर वे वैन के पीछे की ओर दूर कहीं चले गए। जबकि उसे वे वैन में ही बन्द करके गए थे। बच्चे ने बताया कि वैन का दरवाजा खोल वह वहां से भाग गया और करीब डेढ़ किलोमीटर दूर एक दुकानदार को उसने अपने पिता को फोन करने के लिए कहा। दुकानदार ने बच्चे की बात पिता से करवा दी। बच्चे से अपहरण की बात सुनकर परिजन के होश उड़ गए और उन्होंने अलवर गेट थाना पुलिस को इत्तला दी।


पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की और बच्चे के बताये गए रस्ते की तस्दीक की। तस्दीक में गाड़ी का खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि पुलिस को अपहरण की कहानी गले नहीं उतर रही है, मगर सवाल बच्चे का है। लिहाजा, अलवर गेट थाना पुलिस ने जांच के साथ बताये गए रास्ते में दुकानों और मकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की तस्वीरें जुटाना और खंगालना शुरू कर दिया है।

 

Ajmer, Rajasthan, Kidnap, Crime News, Police, Rajasthan News

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें


Most Related Stories


-------Advertisement--------


अमित शाह के जयपुर विजिट पर ओम विड़ला से खास बातचीत | Jaipur News

अमित शाह के जयपुर विजिट पर अरुण अग्रवाल से खास बातचीत | Jaipur News
अमित शाह के जयपुर विजिट पर अविनाश राय खन्ना से खास बातचीत | Jaipur News
अमित शाह के जयपुर आगमन पर राजकुमारी दिया द्वारा भव्य स्वागत | Jaipur News