commotion over caught stealing of electricity

बिजली चोरी पकड़ी तो उपजा हंगामा, महिलाओं ने लगाया जबरन घर में घुसने का आरोप

Published Date-20-Feb-2017 06:54:13 PM,Updated Date-20-Feb-2017, Written by- Priyank Sharma

अजमेर। अजमेर में रामगंज थाना क्षेत्र के कंजर बस्ती में उस वक़्त हंगामा हो गया, जब बिजली चोरी को रोकने के लिए बिजलीकर्मी अचानक इलाके में आ धमके। बिजलीकर्मियों ने घरों में चोरी हुई बिजली पकड़ी, मगर बस्ती में उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा। बिजलीकर्मियों ने कुछ महिलाओं पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। इस आशय से रामगंज थाने में बिजलीकर्मियों ने शिकायत दी है।


वहीं दूसरी ओर, महिलाओं ने बिजलीकर्मियों के खिलाफ जबरन घर में घुसने का आरोप लगाया है। मामले से क्षेत्र में तनाव की स्थित उत्पन्न हो गई। क्षेत्र के पूर्व पार्षद बलजीत सिंह और यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष लोकेश शर्मा ने महिलाओं को समझा—बुझाकर मामला शांत कराया। जानकारी यह भी है कि पुलिस ने चार महिलाओं को शान्ति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।


महिलाओं का कहना है कि जनवरी माह में गरीबी की वजह से बिजली का बिल नहीं चुका पाए तो घर की बिजली काट दी गई। इसके बाद जेवर बेचकर बिजली का बिल का भुगतान किया, मगर घर की बिजली नहीं जोड़ी गई, बिजली के बिना सब परेशान हैं। इधर यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष लोकेश शर्मा का कहना है कि बिजलीकर्मियों को अचानक किसी के घर में नहीं घुसना चाहिए था।

 

Ajmer, Rajasthan, Electricity, Theft, Uproar, Assault, Rajasthan News

Click below to see slide

Recommendation