Congress and BJP activists entangled themselves during ajmer bandh

अजमेर बंद को लेकर भाजपा का आरोप, कहा - कांग्रेस ने डंडे के जोर पर करवाया बंद

Published Date-18-Feb-2017 02:59:42 PM,Updated Date-18-Feb-2017, Written by- Priyank Sharma

अजमेर। कांग्रेस के अजमेर बन्द को लेकर नाखुश भाजपाई भी आज सड़कों पर बन्द को विफल बनाने के लिए उतरे। भाजपाइयों का आरोप है कि कांग्रेस डंडे के जोर पर अजमेर के बाजार बन्द करवा रही है। भाजपाइयों की मानें तो शहर के विभिन्न थानों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ व्यापारियों की ओर से मुक़दमे दर्ज होने चाहिए थे, मगर किसी भी थाने में एक भी मामला दर्ज नहीं हुआ। ऐसे में भाजपाइयों का व्यापारियों के पक्ष में सड़कों पर उतारना समझ से परे नजर आ रहा है।


दरअसल, भाजपाई कांग्रेस के अजमेर बन्द को विफल बनाने की कोशिश कर रहे थे, मगर उन्हें सफलता नहीं मिली। बंद के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता कुछ एक गली मोहल्ले की छोटी दुकानों को बंद कराने की जुगत में लगे रहे। एक ओर जहां कांग्रेसी बंद का समर्थन कर रहे थे, वहीं कचहरी रोड़ पर भारतीय युवा मोर्चा के कार्यकर्ता दुकानें खुलवाते नजर आए।


कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा बंद कराए जाने और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा दुकानें खोले जाने की बात पर कांग्रेसी व भाजपायी कार्यकर्ता आपस में एक-दूसरे से उलझ गए। मामला बढ़ता देख पुलिस बल मौके पर पहुंचा और समझाइश के बाद दोनों को शांत कराया। वहीं भाजपा व कांग्रेस कार्यकर्ता एक—दूसरे के विरोध में नारेबाजी करते रहे।

 

Ajmer, Rajasthan, BJP, Congress, Ajmer Bandh, Dispute, Rajasthan News

Click below to see slide

Recommendation