current quota system will be reviewed said lokendra singh kalvi

वर्तमान आरक्षण व्यवस्था की हो समीक्षा, करणी सेना जरूर करेगी आखरी प्रयास : कालवी

Published Date-06-Feb-2017 09:11:40 PM,Updated Date-06-Feb-2017, Written by- Priyank Sharma

अजमेर। आज़ादी के इतने वर्षों तक चली आ रही आरक्षण व्यवस्था की अब समीक्षा होनी ही चाहिए। आज हर एक समाज भी वर्तमान आरक्षण व्यवस्था से खुश नहीं है। आरएसएस के शीर्ष नेता भी आरक्षण पर समीक्षा की बात कर रहे हैं, तो ऐसा एक बार होना ही चाहिए। आरक्षण के मुद्दे बार यह बयान श्री करणी राजपूत सेना के संरक्षक लोकेन्द्र सिंह कालवी ने दिया है। अजमेर में श्रीनगर रोड स्थित एक होटल में प्रेसवार्ता के दौरान कालवी ने आरक्षण और इतिहास के साथ छेड़छाड़ के मुद्दों पर बात की।


आरक्षण के मुद्दे पर कालवी अंतिम प्रयास करने की बात कर रहे हैं। वहीं इतिहास के साथ छेड़छाड़ के मुद्दे पर कालवी ने कहा कि बुजुर्गों के खून से लिखे गौरवशाली इतिहास को काली स्याही से खत्म नहीं होने दिया जाएगा। फिल्म पद्मावती को लेकर निदेशक संजय लीला भंसाली से हुए विवाद के बाद तीन बिन्दुओं पर हुई बातचीत के बारे कालवी ने जानकारी दी और कहा कि फ़िल्म ही नहीं पाठ्यक्रमों में भी इतिहास के साथ छेड़छाड़ हुई तो करणी सेना विरोध करेगी।


अजमेर पहुंचने पर कालवी का स्थानीय इकाई के अध्यक्ष देवेन्द्र सिंह पिपरौली और कार्यकर्ताओं ने उनका अभिनन्दन किया। भाजपा से निष्कासित नेता सुरेन्द्र सिंह शेखावत भी मौजूद थे।

 

Ajmer Rajasthan Shri Rajpoot Karni Sena Lokendra Singh Kalvi Reservation Aarakshan Sanjay Leela Bhansali Padmavati

Click below to see slide

Recommendation