Impasse between op saini and advocates

ओपी सैनी और वकीलो के बीच गतिरोध बरकरार, 51 रूपए देने के पम्पलेट लेकर वकीलो ने जताया विरोध

Published Date-14-Feb-2017 04:39:57 PM,Updated Date-14-Feb-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

अजमेर| राजस्व मंडल के अध्यक्ष ओपी सैनी 7 फ़रवरी से लापता है और उनका पता बताने वाले को 51 रूपए इनाम दिए जाएंगे। साथ ही सैनी के राजस्व मंडल लौटने पर उनका सम्मान किया जाएगा और कोई उन्हें कुछ नही कहेगा। इस तरह के वाक्य लिखे पम्पलेट लेकर आज भी  रेवेन्यू बोर्ड के वकीलों का विरोध प्रदर्शन जारी है। दोनों पक्ष के बीच गतिरोध रुक नही रहा है और ना ही दोनों पक्ष झुकने को तैयार है।

 

राजस्थान अभिभाषक संघ के बैनर तले वकील न्यायिक कार्य का बहिष्कार कर धरने पर बैठे है। उनकी मांग है राजस्व मंडल के अध्यक्ष ओपी सैनी खुद उनसे मुलाकात करे नाकि वे किसी कमेटी को वार्त्ता के लिए कहे। पिछले दिनों 11 सूत्रीय मांग को लेकर वकीलो का प्रतिनिधिमंडल सैनी से मिलने उनके दफ्तर गया था जहा सैनी ने वकीलो से मिलने से इनकार कर दिया। इसको अपमान समझ कर वकीलो ने ओपी सैनी से ही वार्त्ता की ठान ली है। इधर राजस्व मंडल अध्यक्ष ओपी सैनी भी वकीलो को गाठ नही रहे है। 

 

वार्ता के लिए उन्होंने कमेटी बना दी है। एक पक्ष मिलने को बेक़रार है वही दुसरा पक्ष शक्ल देखने को भी तैयार नही। दुनिया आज प्रेम दिवस मना रही है वही राजस्व मंडल में वकीलो और मंडल अध्यक्ष के बीच मनभेद खत्म नही हो रहा है। इन दोनों पक्षों के बीच नुकसान उन पक्षकारों को झेलना पड़ रहा है जिनका इस विवाद से कोई लेना देना नही है|

 

OP Saini, Advocate, Ajmer, Rajasthan, Revenue Board, Pamphlet

Click below to see slide

Recommendation