miscreants threatened a woman publicly in ajmer

'अजमेर में दोबारा मत दिखना, वरना तो जान से मार देंगे' महिला को मिली सरेआम धमकी

Published Date-09-Jan-2017 04:12:59 PM,Updated Date-09-Jan-2017, Written by- Priyank Sharma

अजमेर। अजमेर में एक महिला पर दो अज्ञात युवकों ने हमला कर दिया। हमले के बाद युवकों ने महिला को दोबारा अजमेर में नहीं दिखने की धमकी दी और उसके दोनों हाथों पर ब्लैड से वार कर जख्मी कर दिया। फरार होने से पहले बदमाशों ने महिला का कुर्ता फाड़ने की कोशिश की। इस छीना—झपटी में महिला के गले से सोने की चैन गिर गई, जिसे बदमाश लेकर फरार हो गए।


दहशत में आई महिला अपने बच्चों के साथ सरकारी क्वाटर्स में रहती हैं। कल देर शाम वह दूध लेने के लिए स्कूटी पर जा रही थी। इस दौरान जीआरपी पुलिस लाइन के बाहर यह वारदात उसके साथ घटित हुई। महिला का पति सिवाणा जिला पुलिस में कांस्टेबल है। वारदात से दहशत में आई महिला पहले अपने घर चली गई। आज हिम्मत जुटाकर उसने सिविल लाइन्स थाना पुलिस में अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।


महिला का कहना है कि उसे अजमेर रहते हुए अभी एक महिना ही हुआ है। उसकी किसी से रंजीश भी नहीं है। बदमाश युवकों को वह नहीं जानती। उसका यह भी कहना है कि वारदात लूट के इरादे से हुई है तो बदमाशों ने उसे अजमेर में दोबारा नहीं दिखने की धमकी क्यों दी है।


सिविल लाइन्स थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस मामले को चैन स्नेचिंग से जुड़ा हुआ मान रही है। आरोपियों के गिरफ्तार होने के बाद ही वारदात की असल वजह सामने आएगी।

 

Ajmer Rajasthan Attack Threaten Chain Snatching Crime News

Click below to see slide

Recommendation