murder of a bricks businessman by beating in ajmer

अजमेर में ईट कारोबारी की पीट-पीट कर हत्या

Published Date-26-Feb-2017 07:06:49 PM,Updated Date-26-Feb-2017, Written by- Priyank Sharma

अजमेर। अजमेर में खानपुरा गांव में 22 फ़रवरी को एक ईंट व्यवसायी पर हुए कातिलाना हमले के बाद आज जेएलएन में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। ईट व्यवसाई सिराजुद्दीन बीस वर्ष से क्षेत्र में ईट का कारोबार कर रहा था। छह माह पहले गांव के ही कुछ लोगों ने भी ईंट का कारोबार शुरू कर दिया और सिराजुद्दीन को कारोबार बन्द करने के लिए धमकाते रहे।


इस दौरान सिराजुद्दीन ने प्रतिद्वंदियों से सुलह की कोशिश भी की, मगर बात नहीं बनी। उसे क्या मालूम था कि जिन लोगों से वह सुलह की उम्मीद रख रहा है। वही लोग उसकी जान ले लेंगे। 22 फ़रवरी को सिराजुद्दीन पर 7-8 लोगों ने सरियों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। हमले में सिराजुद्दीन के सिर और पेट में गंभीर चोटें आई। उसको जेएलएन अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहा उपचार के दौरान आज उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव मोर्चरी रखवाया, मगर परिजनों ने शव उठाने से इनकार कर दिया।


परिजनों का आरोप है कि जाकिर हुसैन नाम का पुलिस अधिकारी आरोपियों की मदद कर रहा है। उसकी शह पर ही आरोपियों ने सिराजुद्दीन पर हमला किया और रामगंज पुलिस भी अधिकारी के दबाव में असल आरोपियों को गिरफ्तार नही कर रही है। परिजनों ने साफ़ कहा है कि जब तक जिले का बड़ा पुलिस अधिकारी आकर आरोपियों को गिरफ्तार करने का उन्हें आश्वासन नहीं देता तब तक वे शव नही उठाएंगे।

 

Ajmer, Rajasthan, Khanpura, Murder, Beaten, JLN Hospital, Crime News

Click below to see slide

Recommendation