Successful candidates got 2 days preparation opportunity in Revise Result

रिवाइज रिजल्ट में सफल अभ्यर्थियों को मिला 2 दिन तैयारी का मौका

Published Date-27-Mar-2017 06:42:42 PM,Updated Date-27-Mar-2017, Written by- Priyank Sharma

अजमेर। राजस्थान लोक सेवा आयोग के आरएएस मेंस 2016 का पहला पर्चा शांतिपूर्ण सम्पन्न तो  हुआ, मगर उन अभियर्थियों में परीक्षा को लेकर रोष व्याप्त है, जिन्हें रिवाइज रिजल्ट निकालने के बाद दो दिन पहले ही परमिशन लेटर आयोग की और से भेजा गया। ऐसे अभियार्थी परीक्षा को दोबारा करवाए जाने की मांग कर रहे हैं।


अभ्यर्थियों का कहना है कि पेपर सरल होने के बावजुद तैयारी नहीं होने से उनका पेपर अन्य अभ्यर्थियों की अपेक्षा अच्छा नहीं हुआ। अन्य अभ्यर्थियों को 45 दिन का समय तैयारी के लिए मिला, जबकि उन्हें दो दिन ही मिले। पहले भी प्री परीक्षा में आयोग ने प्रश्न के जवाब में सरकार की योजना को नहीं माना था। तब सुप्रीम कोर्ट तक अभ्यर्थियों ने अपनी लड़ाई लड़ी और अब रिवाइज रिजल्ट आने के बाद आयोग ने दो दिन ही उन्हें तैयारी के देकर भेदभाव किया है।


अभ्यर्थियों के रोष और वेदना को देखकर लगता है कि आरएएस मेंस 2016 की परीक्षा को भी ग्रहण लगने वाला है। फिलहाल आयोग की ओर से अभी अभ्यर्थियों की मांग पर कोई बयान नहीं आया है। गौरतलब है कि संभाग मुख्यालयों पर 56 परीक्षा केन्द्रों पर आज और कल यह परीक्षा हो रही है। 15 हजार पांच सौ 68 अभियार्थी परीक्षा में प्रविष्ठ हो रहे हैं।

 

Ajmer Rajasthan RAS Mains Examination RPSC Rajasthan Public Service Commission Rajasthan News

Recommendation