दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, तीन लोग घायल

Published Date 2016/12/30 15:42, Written by- FirstIndia Correspondent

भरतपुर| कस्बे के खिड़की गेट स्थित कोली पाड़ा में दो गुटो में झगड़ा हो गया। जिसमें एक पक्ष द्धारा फायरिंग व मारपीट करने से एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए। जिन्हे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया तथा पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिसने मेडीकल कराया। वहीं बारदात से मौहोल्ले में सन्नाटा पसरा है। गोली चलाने का आरोपी फरार हो गया। रात भर पुलिस ने तलाश किया लेकिन आरोपी फरार है।

 

खिड़की दरवाजा निवासी परमसुख पुत्र प्रभूदयाल कोली ने बताया कि गुरुवार शाम के करीब साढे पांच बजे की बात है| हम अपने प्लॉट में से पोटलियों में कुट्टी बांधकर घर ले जा रहे थे कि इतने में शाहरूख खान पुत्र भोलू जाति गददी निवासी वैर व उसकी मां धौला व बहिन सुमली अपने हाथो में लाठी फरसा पिस्तौल लेकर आए और कहां साले कुल्लहडो तुम्हे आज ठिकाने लगाएगा| तुमने हमारी बजरी के पास में कुट्टी क्यो रखवाई है। ऐसा कहते हुए शााहरूख ने जान से मारने की नीयत से पिस्तौल से गोली मेरे भाई चंचल में मारी जो जान बचाने के लिये झुक गया तो गोली उसके गर्दन मे पीछे की तरफ लगती हुई निकल गई। 

 

सुमली ने लाठी से मेरी पत्नि कमलेष का जेमना हाथ तोड दिया। तथा धौला ने लाठी मेरी पत्नि के सिर में मारी तथा सुमली ने भी सिर में लाठी मारी तथा सुमली ने लाठी मेरे पीठ व सिर में मारी। हम तीनों के काफी चोटे आई है। इस घटना को केदार लोकेश वगैराह ने देखा है। इन लोगों ने मौहल्ले में आतंक मचा रखा है। रास्ते में आते जाते है तो भी यह लोग परेशान करते है। हम दलित है हमारी कमजोर स्थिति का फायदा उठाते हुए यह वारदात की है। पुलिस ने घायलो को सीएचसी में मेडिकल करवाया तथा थाने  में मामला दर्ज करवा दिया गया है।

 

Bharatpur, Rajasthan, Bloody Conflict, Firing  

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------