Play Tv

Breaking News

In laws tried to burn a married women alive

विवाहिता को ससुरालजनों ने की जिंदा जलाने की कोशिश

Published Date-08-Jan-2017 03:02:23 PM,Updated Date-08-Jan-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

भरतपुर| भरतपुर के उच्चैन थाना क्षेत्र में एक विवाहिता के साथ उसके ससुरालजनों के द्वारा मारपीट करने व तेजाब से हाथ व पैर जला देने का मामला सामने आया है| महिला को उसके परिजनों ने इजाल के लिए जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

 

मिली जानकारी के अनुसार भरतपुर के धाउ पायसा क्षेत्र निवासी सुनीता की शादी उच्चैन थाना निवासी राजेन्द्र के साथ हुई थी। महिला के शादी से दो बच्चे भी है। सुनीता के चाचा नारायण सिंह ने बताया कि उसकी भतीजी को उसके ससुरालजनों के द्वारा आए दिन पहले भी प्रताडित किया जा चुका है हर बार राजीनामा कर मामले को सुलझाया गया, लेकिन इस बार उसके ससुरालजनों ने हद ही कर दी।

 

पहले तो उन्होने सुनीता के साथ जमकर मारपीट की। जब इस से भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होने तेजाब से उसके हाथ व पैर जला दिया। जिससे महिला बुरी तरह घायल हो गई। किसी तरह सुनीता घर से निकल अपने परिजनों के पास भरतपुर पंहुची जिसे इलाज के लिए जिला आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुनीता का कहना है कि उसका पति दूसरी शादी करने की बात कर आए दिन उसे प्रताडित करता है। पीडिता के साथ की गई मारपीट को लेकर उसके परिजनों ने महिला थाना में मामला दर्ज करा दिया गया है।

 

Bharatpur, Burn, Rajasthan, Police 

Related Stories in City

Relate Category

Poll

क्या पुलिस की ढिलाई के कारण महिलाओं से अपराध बढे हैं?

A Yes
B No

Thought of the day

मूर्खों से तारीफ सुनने से बेहतर है कि आप बुद्धिमान इंसान से डांट सुन ले ~ चाणक्य

Horoscope