Fire in the house in bharatpur a person scorching

छप्परपोश मकान में लगी आग, एक व्यक्ति झुलसा

Published Date-08-Mar-2017 06:15:54 PM,Updated Date-08-Mar-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

भरतपुर| बिजली के तार से करंट लगे पंछी के छप्परपोश मकान पर गिरने से आग लग गई| आग लग जाने के कारण एक मोटरसाइकिल, ईंधन एवं घरेलू एवं अन्य सामान जलकर राख हो गया, तथा एक व्यक्ति झुलस गया| आग की सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और आगजनी का जायजा लिया| वहीं आग को बुझाते समय गांव का ग्रामीण निरंजन सिंह पुत्र रोशनलाल झुलस गया जिसे अस्पताल ले जाया गया है।

 

वहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी है| उधर ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि कई बार बिजली विभाग के कर्मचारियों एवं अधिकारियों से बिजली के पोलो को आबादी क्षेत्र से बाहर लगाने के लिए कहा गया है पर अभी तक विभाग की तरफ से कोई कार्यवाही नहीं हुई है| ग्राम पंचायत सरपंच वर्षा शर्मा ने कहा कि आग से हुए पीड़ितों के नुकसान एवं आग से झुलसे युवक को प्रशासन की तरफ से उचित मुआवजा दिलवाया जाएगा|

 

Fire, Bharatpur, Rajasthan, Police, Power Department

Click below to see slide

Recommendation