horrific truck and car accident

ट्रक और कार की भीषण भिड़त, महिला सहित तीन जनों की मौत

Published Date-06-Jan-2017 12:51:44 PM,Updated Date-06-Jan-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

भरतपुर। जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग गांव बाछरैन स्थित ओवरब्रिज पर गुरुवार शाम कार-ट्रक भिड़ंत में महिला सहित तीन जनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में गंभीर रूप से घायल तीन जनों को पुलिस ने दौसा जिले के महवा अस्पताल भर्ती करवाया। जहां एक और की उपचार के दौरान मौत हो गई। दुर्घटना के बाद मौके से भाग निकले अज्ञात ट्रक को पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान पकड़ लिया। हादसे में मारे गए लोगों में एक दंपती व उसका पुत्र है।

 

पुलिस ने बताया कि अजमेर से कुछ लोग कार में उत्तरप्रदेश के कानपुर जा रहे थे। नेशनल हाई-वे पर गुरुवार शाम साढे पांच बजे गांव बाछरैन स्थित ओवरब्रिज पर एक ट्रक ने कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि महिला सहित तीन जनों की मौके पर ही मौत हो गई, तथा तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर खेड़ली मोड़ पुलिस ने कार में फंसे घायलों को एम्बुलेंस 108 की सहायता से दौसा के महवा अस्पताल में भर्ती कराया , जहां एक अन्य जने की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि दो अन्य का यहां अस्पताल में उपचार चल रहा है।काफी समय तक मृतको की शिनाख्त नही हो पाई थी।

 

पुलिस ने बताया कि हादसे में शमीम अख्तर (45) पत्नी सरदार अहमद, पति सरदार अहमद (47) नदीम बक्स निवासी देकनगंज जिला कानपुर (यूपी), पुत्र फौजिया सरदार (20) पुत्र सरदार अहमद तथा फहीम (48) पुत्र मोहम्मद मुस्तदीन खान निवासी तमनगंज जिला कानपुर की मौत हो गई। जबकि घायल हुए मोहम्मद नईम चांद (35) पुत्र मुन्ना मियां निवासी कानपुर व अजमत अली (32) निवासी अजमेर को महवा अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मृतकों के शवों को भुसावर के अस्पताल में रखवाया है।जिनका शुक्रवार को पोस्टमार्टम कार्यवाही की जाएगी।

 

Bharatpur, Rajasthan, Truck, Car, Accident, Police 

Recommendation