Protest by women s and students against Alcohol in bharatpur

शराब ठेका खोले जाने को लेकर महिलाओं के साथ छात्र-छात्रओं ने भी किया जमकर प्रदर्शन

Published Date-01-Apr-2017 10:51:37 AM,Updated Date-01-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

भरतपुर| कस्बे के नानकपुर व जटमासी मार्ग पर शराब ठेका खोले जाने को लेकर महिलाओं के साथ एक निजी विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने भी प्रदर्शन कर उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया। कस्बे के नानकपुर व जटमासी मार्ग पर शराब ठेका खोले जाने की जानकारी मिलते ही महिला, पुरुषों के साथ सर्वोदय विद्यालय के सैकडों छात्र-छात्राए उपखंड कार्यालय पहुंच गए।

 

कस्बे के नानकपुर के मुख्य मार्ग पर शराब ठेका खोले जाने को लेकर महिला व पुरुषों ने उपखंड अधिकारी को शराब का ठेका हटाने के लिए ज्ञापन दिया। इसी दौरान जटमासी मार्ग स्थित आदर्श विद्यालय के छात्र-छात्रा आबकारी विभाग के खिलाफ नारे बाजी करते हुए उपखंड कार्यालय के बाहर पहुंच गए। छात्र-छात्राओं ने जटमासी मार्ग पर विद्यालय के निकट शराब की दुकान खोले जाने का विरोध करते हुए आबकारी विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। 

 

छात्रा-छात्राओं ने बताया कि कस्बे के शराब ठेकेदार ने ठेका खोलने के लिए विद्याालय के निकट ही दुकान ले ली है। जिसके कारण हम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पडेगा। इसलिए छात्र-छात्राओं के साथ विद्यालय के संस्था प्रधान व भाजपा एससीमोर्चा की महिला मंडल अध्यक्ष माया देवी ने कहा कि अगर जटमासी मार्ग पर शराब का ठेका खोला गया तो दुकान व प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यालयों के सामने धरना प्रदर्शन किया जाएगा। कार्यालय के बाहर नारेबाजी सुन उपखंड अधिकारी परसराम मीणा ने लोगों से जानकारी ले उनके द्वारा दिया ज्ञापन लिया। 

 

Protest, Alcohol, Bharatpur, Rajasthan, Police

 

Recommendation