शंकराचार्य निश्चलानन्द का सुब्रमण्यम स्वामी पर निशाना, 'सरयू के पार मस्जिद बने, इसे बरदास्त नहीं किया जाएगा'

Published Date 2017/04/12 10:00, Written by- FirstIndia Correspondent

भरतपुर| राजस्थान के भरतपुर में आयोजित धर्म सभा को सम्बोधित करते हुए जगदगुरू शंकराचार्य निश्चलानन्द सरस्वती ने बडा बयान देते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर वहीं बनना चाहिए जहां रामलला है इसके लिए वो अकेले आवाज बुलंद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब भारत के राष्ट्पति का भवन 926 एकड़ का है तो क्या महाराज दशरथ का राजमहल क्या उससे भी छोटा होगा क्या ? 

 

हमारी उदारता को कुछ लोग कमजोरी समझ रहे हैं यह सही नहीं है| भारत ही वह देश है जहां मुसलमान सुरक्षित है और देश मे सवैधानिक रूप से शीर्ष पदों पर उनको बिठाया है लेकिन इसको हमारी कमजोरी ना समझें| उन्होंने सुब्रमण्यम स्वामी पर निशाना साधते हुए कहा कि " स्वामी कह रहे हैं सरयू के पार मस्जिद बने " ,ऐसा नहीं होने दिया जाएगा, इसे बरदास्त नहीं किया जाएगा| उन्होंने कहा है कि जो रामलला का नहीं वो देश का नही है। स्वतंत्र भारत मे आज भी देश मे हिन्दू प्रथम नागरिक नहीं, मुसलमानों को खुश रखने के लिए देश मे धारा 370 लागू की गई।

 

धर्म संसद में पुरी के शंकराचार्य ने गौ हत्या पर बोलते हुए कहा कि गाय की हत्या पृथ्वी की हत्या है| विकास के नाम पर गायों का कत्ल किया जा रहा है गाजर मूली की तरह गायों को काटा जा रहा है | अंग्रेज के शासन और मुगलो के शासन काल मे गौरक्षक को देश द्रोही माना जाता था, आज भी यही हो रहा है, गोरक्षकों को गुंडा कहा जा रहा है, अराजक कहा जा रहा है। 

 

शंकराचार्य सरस्वती महाराज ने कांग्रेस पर गोरक्षकों की हत्या करने और गोहत्या को बढ़ावा देने का आरोप लगाया और कहा कि देश की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और कांग्रेस के तत्कालीन राष्ट्र अध्यक्ष के कामराज ने 1200 से ज्यादा गोरक्षकों को अर्ध सैनिक बुलवाकर गोलियों से भुनवा दिया| शंकराचर्य ने कहा कि हिन्दुओ को विकास के नाम पर बरगलाया जा रहा नदियों को विकास के नाम पर दूषित किया जा रहा है| उन्होंने देश की सरकारों पर साधा निशाना साधा और कहा कि जब से कृषि की नवीन विधा विकसित की गई तब से हर आधे घण्टे में किसान आत्म हत्या कर रहा है, भारत मे केंद्र सरकार और राज्य सरकारें किसानों के लिए कोई काम नहीं कर रही है विकास के नाम पर छलावा हो रहा है।

 

Bharatpur, Rajasthan, Shankaracharya Sri Nischalanand, Ram Mandir, Subramanian Swamy, Congress

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------