Play Tv

Breaking News

BJP MLA not hear peoples problems

आम आदमी की समस्या भाजपा विधायक नहीं सुनते : रामेश्वर डूडी

Published Date-11-Dec-2016 04:24:47 PM,Updated Date-11-Dec-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

बीकानेर। नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी ने रविवार को बीकानेर में प्रेस कांफ्रेंस कर सरकार के तीन साल के कार्यकाल को विफल बताया। उन्होंने कहा कि सरकार में आने के लिए भाजपा ने जो वादे किए उनमें से बीस प्रतिशत भी पूरे नहीं किए। फिर किस बात का सरकार जश्न मना रही है।

 

मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे पर निशाना साधते हुए डूडी ने कहा कि सुराज सकल्प यात्रा में किये गए 611 वादों में से बीस प्रतिशत भी पूरे नहीं किये गए। डूडी ने कहा कि प्रदेश के मेगा प्रोजेक्टों की बात करें जो कांग्रेस शासन में शुरू हुए थे, उन्हें पूरा करना इनके बस की बात नहीं है। इसलिए मुख्यमंत्री बहानेबाजी करती है। रिफाइनरी, जयपुर मेट्रो के द्वितीय चरण, बांसवाड़ा-डूंगरपुर-रतलाम रेलवे लाइन, परवन सिंचाई परियोजना जैसे राज्य में कांग्रेस शासन में शुरू हुए सभी बड़े प्रोजेक्टों को वर्तमान सरकार ने रोक दिया है। वही बीकानेर के तकनीकी विश्व विद्यालय को भी आज तक शुरू नहीं किया गया। 

 

डूडी ने कहा कि इस भाजपा सरकार में आम आदमी की समस्या भाजपा विधायक नहीं सुनते और विधायक की मंत्री नहीं सुनते और मंत्री की मुख्यमंत्री नहीं सुनती और मुख्यमंत्री की बात प्रधानमंत्री नहीं सुनते है। उन्होंने तीसरे मोर्चे की बात को ख़ारिज करते हुए कहा की कांग्रेस हमेशा गरीब और किसान की बात करती रही है। इस लिए तीसरे मोर्चे की कोई सम्भावना नहीं है। लेकिन हनुमान बेनीवाल पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा की बेनीवाल भी किसान की बात करते है। और ये किसान और गरीब के हित में है। 

 

प्रेस-कान्फ्रेंस में पूर्व मंत्री बी.डी.कल्ला, कोलायत विधायक भंवर सिंह भाटी, जिला प्रमुख सुशीला सीवंर, शहर जिलाध्यक्ष यशपाल गहलोत, देहात कांग्रेस जिलाध्यक्ष महेन्द्र गहलोत, लोकसभा यूथ के अध्यक्ष बिशनाराम सियाग ने भी सरकार की विफलताओं को गिनाया।

 

Bikaner, RajasthanRameshwar Dudi, Congress 

Related Stories in City

Relate Category

Poll

क्या पुलिस की ढिलाई के कारण महिलाओं से अपराध बढे हैं?

A Yes
B No

Thought of the day

मूर्खों से तारीफ सुनने से बेहतर है कि आप बुद्धिमान इंसान से डांट सुन ले ~ चाणक्य

Horoscope