Sachin Pilot also took a dig at ashok gehlot includes BJP government

सचिन पायलट ने भाजपा सरकार के साथ गहलोत पर भी साधा निशाना

Published Date-14-Oct-2016 08:08:08 PM,Updated Date-14-Oct-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

बीकानेर। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने आज यहां आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान दलित और किसान वोट बैंक के मद्देनजर सत्तारूढ भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा सरकार दलित एवं किसान विरोधी है। वहीं उन्होंने गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं नेताओं की पार्टी नहीं है, बल्कि कार्यकर्ताओं की ही पार्टी है।


पायलट ने कहा कि स्वतंत्रता के बाद पहला यह मौका है कि प्रदेश में किसी भी दलित को केबिनेट स्तर का मंत्री नहीं बनाया गया है। वहीं भाजपा के राज में दलितों पर अत्याचार भी बढ़े हैं। किसानों से जो चुनावी वादे किये गए थे, उन वादों पर भाजपा ससरकार अभी तक खरी नहीं उतर पा रही है। पीसीसी की बैठक में लिए गए प्रस्तावों की बात करते हुए उन्होंने कहा कि संभाग में पानी की समस्या के साथ बिजली और किसानों के फसल खराबे की मांग को लेकर सरकार को घेरने के प्रस्ताव पारित किये गए हैं। 


पायलट ने पूर्व मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं की नहीं कार्यकर्ताओं की पार्टी है, यहां हर आदमी एक कार्यकर्ता के रूप में काम करता है और यहां कोई पद के लिए कार्य नहीं करता। 18 से लेकर 80 तक सभी सदस्य पार्टी के कार्यकर्ता हैं और वरिष्ठों के लिये हमारे दिल में जगह है। उन्होंने कहा कि सभी मिलकर चुनाव लड़ेंगे और कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।


कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है, भाजपा की सरकार जायेगी और कांग्रेस की सरकार आयेगी, जिसको लेकर बीकानेर से चुनावी शंखनाद हो चुका है। प्रेस वार्ता में सह प्रभारी मिर्जा इरशाद बेग, प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी, डॉ बी डी कल्ला, अर्चना शर्मा, शहर अध्यक्ष यशपाल गहलोत, देहात अध्यक्ष महेन्द्र गहलोत उपस्थित थे।

 

Bikaner Rajasthan Congress PCC Chief Sachin Pilot Ashok Gehlot BJP Government

Recommendation