Play Tv

Breaking News

arvind kejriwal shown black flags in bikaner

अरविंद केजरीवाल को बीकानेर में दिखाए गए काले झंडे

Published Date-05-Oct-2016 09:45:24 AM,Updated Date-05-Oct-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर यात्रा पर मंगलवार (4 अक्टूबर) को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद कजेरीवाल को काले झंडे दिखाए गए। यह घटना वहां के नोखा कस्बे में हुई।

 

मिली जानकारी के मुताबिक केजरीवाल को विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए थे। नोखा थाने के उपनिरीक्षक जसबीर कुमार ने बताया कि बीकानेर की ओर जा रहे मुख्यमंत्री अरविंद कजेरीवाल को विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए। पुलिस ने इस मामले में विहिप के बीकानेर नागौर जिले का जिम्मा संभाल रहे पदाधिकारी बजरंग पालीवाल को सीआरपीसी की धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया है।

 

उन्होंने बताया कि विहिप कार्यकर्ता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिए हालिया बयान जिसमें उन्होंने भारत द्वारा पीओके में आतंकी शिविरों पर सर्जिकल स्ट्राइक पर ‘‘सबूत मांगने’’ की टिप्पणी का विरोध कर रहे थे। दूसरी ओर विहिप के एक कार्यकर्ता ने दावा किया ‘हमने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा सबूत मांगने को लेकर की गई टिप्पणी के विरोध में नोखा कस्बे में काले झंडे दिखाकर विरोध किया है। पुलिस ने हमारे दो कार्यकर्ताओं को पकडा है।’

 

Bikaner, Rajasthan, Dehli, CM, Arvind Kejriwal, Shown, Black, Flags

Related Stories in City

Relate Category

Poll

क्या पुलिस की ढिलाई के कारण महिलाओं से अपराध बढे हैं?

A Yes
B No

Thought of the day

मूर्खों से तारीफ सुनने से बेहतर है कि आप बुद्धिमान इंसान से डांट सुन ले ~ चाणक्य

Horoscope