Play Tv

Breaking News

ashok gehlor and c p joshi absent in meeting of Congress Working Committee

कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक से गहलोत-सीपी नदारद, गहलोत ने ट्वीट कर कहा, शादियों की वजह से नहीं जा सका

Published Date-13-Oct-2016 10:33:00 PM,Updated Date-13-Oct-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

जयपुर/बीकानेर। कांग्रेस में गुटबाजी खत्म करने के लिए प्रदेश प्रभारी गुरदास कामत की डिनर डिप्लोमेसी और बैठकों की कवायद के बावजूद अब भी सभी नेता एक जाजम पर नहीं आ पा रहे हैं। गुरुवार को बीकानेर में हुई प्रदेश कार्यसमिति की बैठक और सेवादल के सम्मेलन में पूर्व सीएम अशोक गहलोत और राष्ट्रीय महासचिव डॉ. सीपी जोशी नदारद रहे। सीपी जोशी के कई प्रदेशों के प्रभार हैं और वे राजस्थान से बाहर थे, लेकिन अशोक गहलोत प्रदेश में ही मौजूद हैं, इसके बावजूद बैठक में नहीं गए।


गहलोत ने बैठक खत्म होने के बाद गुरुवार को 4.01 बजे ट्वीट करके बैठक में नहीं जाने का कारण बताया। गहलोत ने ट्वीट करके कहा, 'पारिवारिक दोस्तों के यहां शादियों के कार्यक्रम होने की वजह से कांग्रेस प्रदेश कार्यसमिति बैठक और सेवादल सम्मेलन में शामिल होने में असमर्थ हूं। मैंने सेवादल और पीसीसी को इसके बारे में सूचित कर चुका हूं, शुभकमानाएं।'


गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है, जब गहलोत ने पीसीसी की बैठकों से दूरी बनाई हो। इससे पहले भी ऐसा हो चुका है। हाल ही प्रदेश प्रभारी गुरुदास कामत ने पार्टी में गुटबाजी दूर करने के लिए वरिष्ठ नेताओं के यहां डिनर प्रोग्राम रखने की शुरुआत की। इसकी शुरुआत पूर्व सीएम अशोक गहलोत के घर पर डिनर रखकर ही की। 


गहलोत के डिनर के दिन सीपी जोशी नहीं आए और जोशी ने भी ट्वीट करके डिनर में नहीं आने के पीछे तर्क दिया कि अपरिहार्य कारणों की वजह से डिनर में शामिल नहीं हो सका, इसके बारे मेेंं आयोजकों को बता दिया है। बीकानेर की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक और सेवादल सम्मेलन रखने का उद्देश्य भी एकजुटता का संदेश देना था, लेकिन गुटबाजी यहां भी हावी रही।

 

Jaipur Rajasthan Bikaner Ashok Gehlot Congress Meeting C P Joshi Sachin Pilot Gurudas Kamat

Related Stories in City

Relate Category

Poll

क्या पुलिस की ढिलाई के कारण महिलाओं से अपराध बढे हैं?

A Yes
B No

Thought of the day

मूर्खों से तारीफ सुनने से बेहतर है कि आप बुद्धिमान इंसान से डांट सुन ले ~ चाणक्य

Horoscope