बिजली निजीकरण का विरोध कर रहे कांग्रेसी नेताओं और पुलिस में झड़प, पुलिस ने भांजी लाठियां

Published Date 2017/03/24 14:31, Written by- FirstIndia Correspondent

बीकानेर। बिजली निजीकरण के विरोध में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी नेताओं पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया। हाइवे जाम करने की कवायद कर रहे कांग्रेसी नेताओं की पुलिस के साथ हाथापाई के बाद एकबारगी माहौल गरमा गया। प्रशासनिक अधिकारियों ने समझाइश के बाद मामला शांत करने का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित कांग्रेसी नेता धरने पर बैठ गए और नारेबाजी की।  


बिजली के निजीकरण के विरोध में प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी नेताओ की आज पुलिस से झड़प हो गई। बीकानेर क्षेत्र की बिजली सप्लाई की निजीकरण का गत सप्ताह से विरोध कर रहे कांग्रेसी आज धरने पर बैठे, जहां कुछ समय तक बिजली विभाग के किसी जिम्मेदार अधिकारी अथवा प्रशासनिक अधिकारी के नहीं पहुंचने से आक्रोशित कांग्रेसियों ने जयपुर हाइवे पर जाम लगाने का प्रयास किया। इस पर पुलिस बल ने समझाइश का प्रयास किया, लेकिन पुलिस के मशवरे को नजरअंदाज कर कांग्रेसियों ने हाइवे जाम करना चाहा, तो पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।


पुलिस के लाठीचार्ज के विरोध के बाद तैश में आये कांग्रेसी नेताओं की पुलिस के साथ हाथपाई भी हो गई। मामला अनियंत्रित होने पर अतिरिक्त जाप्ता तैनात करना पड़ा और मौके पर पहुंचे बिजली विभाग के अधकारियों की समझाइश के बाद मामला थोड़ा शांत हुआ। लाठीचार्ज के विरोध में जिले के कई वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मौके पर धरने पर बैठ गए तथा पुलिस प्रशासन की कार्यवाही की निंदा करते हुए भाजपा सरकार के बिजली के निजीकरण के विरोध में नारेबाजी की।

 

Bikaner, Rajasthan, Congress, Police, Lathi Charge, Electricity, Privatization, Protest

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------