rucks in the ambedkar jayanti festival in bikaner

अम्बेडकर जयंती समारोह में हंगामा, संसदीय सचिव और पूर्व संसदीय सचिव आपस में भिड़े

Published Date-14-Apr-2017 06:34:58 PM,Updated Date-14-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

बीकानेर। बीकानेर में आज अम्बेडकर जयंती के अवसर पर मनाए जा रहे अम्बेडकर जयंती कार्यक्रम में उस वक्त बवाल मच गया, जब कार्यक्रम में संसदीय सचिव डॉ. विश्वनाथ मेघवाल और पूर्व संसदीय सचिव गोविन्दराम मेघवाल आमने—सामने हो गए। इस दौरान संसदीय सचिव और पूर्व संसदीय सचिव आपस में उलझ गए।


दरअसल, गोविन्दराम मेघवाल ने संसदीय सचिव डॉ. विश्वनाथ का माइक छीन लिया, जिससे मामला और ज्यादा बढ़ गया। माइक छीनने से शुरू हुआ मामला हाथापाई तक पहुंच गया। ऐसे में एकबारगी तो कार्यक्रम में अफरा-तफरा का माहौल बन गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को समझाइश कर मामले को शांत करवाने की कोशिश की। ताज्जुब की बात ये है कि इस दौरान जिला कलक्टर वेदप्रकाश भी मौके पर मौजूद थे।


इस बारे में डॉ. विश्वनाथ का कहना है कि कार्यक्रम में गोविन्दराम ने एक घंटे तक माइक पर कब्जा जमाये रखा, वे माइक छोड़ ही नहीं रहे थे। संबोधन के दौरान गलत भी बोलने लगे। इस वजह से मैंने कहा कि आपकी कथनी और करनी में अंतर है। यह सुनते ही गोविन्दराम भड़क गये।


वहीं गोविन्दराम का कहना है कि स्पीच पूरे होते ही विश्वनाथ ने कहा कि गोविन्दराम जी की करनी और कथनी में फर्क आ गया। बोलते कुछ हैं और करते कुछ और। इस पर मैंने पूछा कि कथनी करनी में अंतर बताइए, तो वे होचपोच हो गए। हो सकता है मैंने गुस्से में विश्वनाथ का माइक भी छीन लिया।

 

Bikaner Rajasthan Ambedkar Jayanti Ambedkar Birth Anniversary Confront Rajasthan News

Recommendation