Play Tv

Breaking News

student stabbed during a fight between two groups

चुनावी रंजिश को लेकर दो गुटों में हुए झगड़े में छात्र की चाकू घौंपा

Published Date-19-Aug-2016 07:23:12 PM,Updated Date-19-Aug-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

बीकानेर। छात्रसंघ चुनावों की रंजिश को लेकर दो गुटों के बीच हुए झगड़े में एक छात्र ने दूसरे छात्र की चाकू घोंपकर घायल कर दिया, जिसकी पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में इलाज के दौरान मौत हो गई।

 
जिले में छात्रसंघ चुनावों के दरमियान खून-खराबे की यह पहली घटना है। मामले को संवेदनशील मानते हुए जिला पुलिस ने पीबीएम अस्पताल परिसर में वारदात के बाद अतिरिक्त जाब्ता तैनात कर माहौल को काबू में किया।

 
जानकारी के अनुसार जस्सोलाई पार्क के सामने जनेश्वर भवन के पास एबीवीपी का चुनाव कार्यालय चल रहा था। शाम करीब पौने आठ बजे दम्माणी चौक निवासी रविकांत पुत्र मांगीलाल जोशी अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल पर आया। तब बेसिक कॉलेज के एबीबीवी से अध्यक्ष पद का उम्मीदवार करण पारीक व दाऊलाल दोनों खड़े थे। रवि ने आते ही दाऊलाल के पेट में चाकू घोंप दिया, जिससे वह खून में लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। वहां खड़े अन्य युवक माजरा समझ पाते इससे पहले आरोपित मोटरसाइकिल पर फरार हो गए।

 
पुलिस ने बताया की बेसिक कॉलेज में एबीवीपी से अध्यक्ष पद के लिए करण पारीक चुनाव मैदान में था। दाऊलाल उसका सहयोगी था। आरोपित रविकांत एनएसयूआई पार्टी का समर्थक है। तीनों आपस में दोस्त थे। पुलिस पुरे मामले की सचाई जानने के लिए तीन जनो से पूछताछ कर रही है। वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा घर वालो को सोप दिया है।

 

Bikaner Rajasthan Crime News Bikaner Crime Students Election

Related Stories in City

Relate Category

Poll

क्या पुलिस की ढिलाई के कारण महिलाओं से अपराध बढे हैं?

A Yes
B No

Thought of the day

मूर्खों से तारीफ सुनने से बेहतर है कि आप बुद्धिमान इंसान से डांट सुन ले ~ चाणक्य

Horoscope