European Union approved the deal Microsoft LinkedIn

यूरोपीय संघ ने माइक्रोसॉफ्ट-लिंक्डइन सौदे को दी मंजूरी

Published Date-08-Dec-2016 11:49:02 AM,Updated Date-08-Dec-2016, Written by- FirstIndia Correspondent

सैन फ्रांसिस्को| यूरोपीय आयोग ने माइक्रोसॉफ्ट द्वारा लिंक्डइन को 26 अरब डॉलर में खरीदने के सौदे को मंजूरी दे दी है और आने वाले दिनों में यह सौदा पूरा कर लिया जाएगा। माइक्रोसॉफ्ट ने बुधवार को यह जानकारी दी। तकनीकी दिग्गज कंपनी ने इस अधिग्रहण के लिए अब सभी नियामकीय मंजूरियां प्राप्त कर ली है। 

 

माइक्रोसॉफ्ट के अध्यक्ष और मुख्य कानूनी अधिकारी ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, "यूरोपीय आयोग के साथ हमारे विचार-विमर्श के हमने तीसरे पक्ष की सोशल नेटवर्किं ग सेवा के संबंध में कई प्रतिबद्धताओं को औपचारिक रूप दिया।" ब्रसेल्स में यह मंजूरी अमेरिका, कनाडा, ब्राजील और दक्षिण अमेरिका में इसी तरह की मंजूरी मिलने के बाद मिला है। 

 

स्मिथ ने लिखा, "हम अपने ऑफिस एड-इन प्रोग्राम को तीसरे पक्ष के पेशेवर सोशल नेटवर्किं ग सेवा के लिए उपलब्ध बनाए रखेंगे। ऑफिस एड इन प्रोग्राम से डेवलपर अपनी सेवाओं को माइक्रोसॉफ्ट आउटलुक, वर्ड, पॉवर प्वाइंट और एक्सेस के साथ समाहित करते हैं, ताकि प्रयोक्ताओं को ऑफिस के उपयोग का बेहतर अनुभव प्राप्त हो।" इस साल जून में माइक्रोसॉफ्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सत्या नडेला और लिंक्डइन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेफ वेनर ने अधिग्रहण की घोषणा की थी। 

 

European UnionApprovedDeal, Microsoft, LinkedIn

Click below to see slide

Recommendation