पर्सनल लोन लेने में अब आई2आई फंडिंग करेगी आपकी मदद

Published Date 2017/04/21 21:16, Written by- FirstIndia Correspondent

नई दिल्ली। पर्सनल लोन लेने में आने वाली दिक्कतों को दूर करने एवं आसानी से पर्सनल लोन दिलाने में मदद करने के लिए अब आई 2 आई फंडिंग आपकी मदद करेगी। आई 2 आई फंडिंग के जरिये अब आप आसानी से पर्सनल लोन प्राप्त कर सकेंगे, वहीं पर्सनल लोन लेने के लिए की जाने वाली कागजी खानापूर्ति में लगने वाले समय की बचत भी हो सकेगी। पीयर टू पीयर लेंडिग क्षेत्र के संस्थान आई 2 आई फंडिंग की स्थापना अक्टूबर 2015 से हुई थी, जिसकी स्थापना जोधपुर की प्रतिभाशाली मनीषा बंसल ने की है।


मनीषा ने अपनी स्कूलिंग एवं चार्टेड अकाउण्टेंट की पढ़ाई जोधपुर से की है। उसकी उद्यमिता का सफर कॉलेज की पढ़ाई के साथ ही प्रारम्भ हुआ, जब वह अपने पिता प्रोफेसर श्यामलाल चौधरी को जोधपुर कम्प्यूटर सर्विसेज के विस्तार में मदद करती थीं। मनीषा के साथ अन्य सह-संस्थापक भारत के प्रतिष्ठित बिजनेस स्कूल्स- आईआईएम अहमदाबाद व आईआईएम कलकत्ता से है।


इस स्टार्टअप के बारे में विस्तार से बताते हुए मनीषा ने कहा कि हमारा ध्येय आई 2 आई फंडिंग को भारत का सबसे विश्वसनीय पीयर टू पीयर प्लेटफार्म बनाना है, जहां पर कम ब्याज पर सुविधापूर्वक पर्सनल लोन मिल सकें एवं निवेशक अपनी इनवेस्टमेंट पर ज्यादा रिटर्न पा सकें। उन्होंने बताया कि यह पूरी प्रक्रिया पारदर्शी सरल एवं तत्काल होगी। ऋण प्राप्त करने के लिए कम्पनी की वेबसाईट पर रजिस्ट्रेशन करना होगा एवं द्वितीय चरण में क्रेडिट मूल्यांकन के लिए सभी जरूरी दस्तावेज साझा करने होंगे।

 

Personal Loan I2I funding Borrow Invest investor Business News Manisha Bansal Rajasthan News

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

संबंधित ख़बरे


Most Related Stories


-------Advertisement--------


अमित शाह के जयपुर विजिट पर ओम विड़ला से खास बातचीत | Jaipur News

अमित शाह के जयपुर विजिट पर अरुण अग्रवाल से खास बातचीत | Jaipur News
अमित शाह के जयपुर विजिट पर अविनाश राय खन्ना से खास बातचीत | Jaipur News
अमित शाह के जयपुर आगमन पर राजकुमारी दिया द्वारा भव्य स्वागत | Jaipur News