बद्री की दुल्हनिया ने किया, 100 करोड़ का आंकड़ा पार

Published Date 2017/03/17 16:02, Written by- FirstIndia Correspondent

फिल्म स्टूड़ेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है। हाल ही में इन दोनो स्टार्स की नई फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया रिलीज हुई जो दर्शको को काफी पसंद आ पही है। इस फिल्म के ओवरऑल कलेक्शन की बात करे तो यह 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

इस फिल्म के गाने भी दर्शको को काफी पसंद आ रहे है। बद्रीनाथ की दुल्हनिया के ओवरऑल कलेक्शन की बात करें तो यह 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। हालांकि यदि सिर्फ भारतीय कलेक्शन को देखें तो अभी फिल्म को 100 करोड़ का आंकड़ा छूने में कुछ वक्त और लग सकता है।

 शशांक शेखर निर्देशित यह फिल्म शुक्रवार को भारत में 12.25 करोड़ के आंकड़े के साथ खुली और शनिवार को इसने 14.75 करोड़ की कमाई की, रविवार को फिल्म ने अब तक का सबसे ज्यादा 16.05 करोड़ का कलेक्शन किया और सोमवार को यह 12.08 करोड़ का कांटा छू सकी। मंगलवार, बुधवार और गुरुवार के आंकड़ों की बात करें

तो यह कमाई क्रमशः 7.25, 5.95 और 5.06 करोड़ रुपए रही। फिल्म का भारत में अब तक का कुल कलेक्शन 73.66 लाख रुपए हो चुका है। इस फिल्म की बात करे तो इसमें वरुण धवन और आलिया भट्ट ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। दोनों की केमिस्ट्री इससे पहले भी दर्शकों को पसंद आई है। और इस बार भी दर्शको को इलकी जोड़ी काफी पसंद आ रही है।


Bollywood, Varun Dhawan, Alia Bhatt, Badrinath Ki Dulhania,100 Crore

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें


Most Related Stories


-------Advertisement--------


अमित शाह के जयपुर विजिट पर ओम विड़ला से खास बातचीत | Jaipur News

अमित शाह के जयपुर विजिट पर अरुण अग्रवाल से खास बातचीत | Jaipur News
अमित शाह के जयपुर विजिट पर अविनाश राय खन्ना से खास बातचीत | Jaipur News
अमित शाह के जयपुर आगमन पर राजकुमारी दिया द्वारा भव्य स्वागत | Jaipur News