Sonu Nigam Shaves Head But Cleric Says He Won't Pay Promised 10 Lakhs

सोनू निगम का मुंडन पड़ा बॉबी देओल को भारी

Published Date-20-Apr-2017 04:03:01 PM,Updated Date-20-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

सोनू निगम का अजान ट्वीट विवाद तो थमने का नाम ही नही ले रहा है, जब भी लगता है कि अब तो सब कुछ सही होने वाला है तभी यह विवाद कुछ नया मोड़ ले लेता है। हाल ही में  एक मौलाना ने सोनू के बाल मुंडवाने वाला ट्वीट किया और जैसा कि सब जानते हैं कि उसके बाद उसे चैलेंज मानते हुए सोनू निगम ने खुद ही अपने बाल मुंडवा लिए हैं। लेकिन सोनू के इस मुंडन के चक्कर में बॉलीवुड़ एक्टर  बॉबी देओल का काफी समय बर्बाद हुआ है।

 

यह भी पढ़े: अजान विवाद में सोनू निगम के इस फेसले से उनके विरोधियों की हुई बोलती बंद

 

आपको बता दे कि सोनू अपने बाल जिस हेयर स्टाइलिस्ट से कटवाते है उसी से बॉबी देओल भी अपने बाल कटवाते है। जिस दिन सोनू ने मुंडन चेलेंज लिया  उसी शाम 4.45 पर आलिम हाकिम सोनू निगम के बाल काटने के बाद अपने सलून पर पहुंचे जहां फिल्म स्टार बॉबी देओल उनका इंतजार कर रहे थे। सोनू निगम के कारण बॉबी को पूरा एक घंटा वेट करना पड़ा।

 

यह भी पढ़े: फतवे पर सोनू की चुटकी, 2 बजे आइए गंजा कर जाइए लेकिन 10 लाख तैयार रखिए

 

हालांकि आलिम हाकिम बॉबी के अच्छे दोस्त है इस लिए बॉबी ने भी इसका बुरा नही माना। आपको बता दे कि सोनू निगम के बाल काटने की चर्चा इतनी ज्यादा इसलिए भी थी क्योंकि मौलाना ये ऐलान किया था कि जो सोनू निगम के बाल काटेगा उसे दस लाख रुपये वो देंगे। इस पूरे विवाद में बेचारे बॉबी देओल को फालतू में एक घंटा इंतजार करना पड़ गया। 

 

यह भी पढ़े: अजान पर सोनू के ट्वीट से मचा बवाल, नेताओं से लेकर अभिनेता तक दे रहे प्रतिक्रिया

 

Bollywood, Sonu nigam, Bobby Deol, Aalim Hakim, Sonu nigam tweet

Recommendation