Supriya Shukla To Enter The Kapil Sharma Show!

अब कपिल के शो की टीआरपी बढ़ाएगी प्रज्ञा की 'मां'

Published Date-19-May-2017 03:54:21 PM,Updated Date-19-May-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

मुंबई। सोनी चैलन पर प्रकाशित होने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ की लगातार गिरती टीआरपी के चलते शो के निर्माता काफी परेशान हो गए हैं। इसी के चलते निर्माता अब अभिनेत्री सुप्रिया शुकला को अपने साथ जोड़ने जा रहे हैं। सुप्रिया इनदिनों सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में अभिनेत्री सृति झा (प्रज्ञा) की मां सरला का किरदार निभा रही हैं। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक सुप्रिया शुक्ला शो में कानपुर की उस महिला का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी जो मुंबई में शिफ्ट हो जाती है। उन्होंने मीडिया से हुई बातचीत में कहा कि वह थोड़ा सा नर्वस हैं। यह उनका पहला कॉमेडी शो है।

 

उन्होने आगे कहा कि कपिल और उनकी टीम काफी सपोर्टिव है। मैं कानपुरिया अंदाज में शो में दिखाई दूंगी और मैं मेरे किरदार को लिखने वाले राइटर्स के साथ खूब मेहनत कर रही हूँ। शो में सुप्रिया शुक्ला के अलावा हाल ही में टीवी एक्ट्रेस उपासना जैन को भी शामिल किया था। गौरतलब है कि कपिल का शो कभी टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर हुआ करता था लेकिन कपिल-सुनील विवाद के बाद से शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है। कपिल और उनकी टीम शो का पुराना मुकाम वापस लाने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं।

 

बता दें कि दो महीने पहले ऑस्ट्रेलिया से लाइव शो करने के बाद प्लेन में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (गुथ्थी) और कपिल शर्मा के बीच झगड़ा हो गया था। इस झगड़े के बाद से ही सुनील ग्रोवर ने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया था। उनके साथ शो में नानी का किरदार निभाने वाले अभिनेता अली असगर और चन्दु चाय वाले का किरदार निभाने वाले चंन्दन ने भी शो को हमेशा के लिए छोड़ दिया।

 

Kumkum Supriya Shukla The Kapil Sharma Show Tv Hindi News

Recommendation