मात्र 10 दिनो में आखिर क्यों ली विद्या ने बंदूक चलाने की ट्रेनिंग

Published Date 2017/03/20 14:28, Written by- FirstIndia Correspondent

बॉलीवुड़ में विद्या बालन की गिनती उन एक्ट्रेस में होती है जो अपने किरदार को बखूबी निभाना जानती है। विद्या तो  स्क्रिन पर अपने किरदार को रीयल बनाना जानती है। हाल ही में विद्या कि नई फिल्म बेगम जान का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमें उनकी एक्टिंग  देखकर उनके फैंस काफी खुश है। इसमें वो डटकर अपने कोठे की रक्षा कर रही हैं।

इससे पहले बंगाली फिल्म राजकहिन में इस किरदार को रितुपर्णा सेनगुप्ता ने निभाया था। यह फिल्म उसी का हिंदी रीमेक है। श्रीजीत मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विद्या कोठे की मालकिन बनी हुई दिख रही हैं। यह फिल्म अगले महीने रिलीज होगी।


इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने ना केवल खुद को गाली देने के लिए कंफर्टेबल बनाया बल्कि फिल्म के क्लाइमैक्स के लिए राइफल चलाना और घुड़सवारी करना भी सीख लिया। झारखंड में बने विशेष फिल्म्स में एक कमरा महिलाओं के लिए बंदूक चलाना सीखने के लिए रिजर्व था। जहां उन्हें नकली गोलियों के साथ बंदूक को लोड और अनलोड करना सिखाया जाता था।

श्रीजीत ने याद करते हुए कहा क्लाइमैक्स के लिए विद्या और दूसरी लड़कियां पुरानी राइफल से फायर करना सीखती थी। उन्हें भागना और यहां तक की हथियार लेकर घुड़सवारी करनी होती थी। इसी वजह से उन्हें हथियार वाले सीन में कंफर्टेबल महसूस करना था। वो सभी हथियार काफी भारी थे लेकिन महिलाओं ने खासतौर से विद्या ने इन्हें हैंडल करने में एक अच्छा काम किया है।

यह सब उन्होंने केवल 10 दिन की तैयारी में किया था। इस फिल्म के ट्रेलर में विद्या की जोरदार एक्टींग को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि दर्शको को यह फिल्म काफी पसंद आएगी।


Bollywood, Begum Jaan, Vidya Balan, Raifal, 10 Days, Shrijeet Mukherjee

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें


Most Related Stories


-------Advertisement--------


अमित शाह के जयपुर विजिट पर ओम विड़ला से खास बातचीत | Jaipur News

अमित शाह के जयपुर विजिट पर अरुण अग्रवाल से खास बातचीत | Jaipur News
अमित शाह के जयपुर विजिट पर अविनाश राय खन्ना से खास बातचीत | Jaipur News
अमित शाह के जयपुर आगमन पर राजकुमारी दिया द्वारा भव्य स्वागत | Jaipur News