Muslim community people reached ayodhya and appealed to built Ram temple

'जय श्रीराम' के नारे लगते पहुंचे मुस्लिम समुदाय के लोग, राम मंदिर बनाने की अपील

Published Date-21-Apr-2017 10:30:22 AM,Updated Date-21-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

अयोध्या। अयोध्या में जब मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाते हुए पहुंचे तो लोग हैरान रह गए, और उन लोगों ने जल्द से जल्द राम मंदिर निर्माण की बात कही| बता दें कि राष्ट्रीय मुस्लिम मंच के करीब 50 समर्थक गुरुवार शाम आजम खान राष्ट्रवादी की अगुवाई में शाम को अचानक अयोध्या पहुंचे। शाम करीब सात बजे अयोध्या पहुंचने पर खुफिया संगठन हरकत में आया।

 

जानकारी लेने पर मुस्लिम मंच नेता ने बताया कि वह राम मंदिर दर्शन को आए हैं। साथ में एक ट्रक ईंट भी मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए लाए हैं। उन्हें बताया गया कि राम मंदिर दर्शन अवधि समाप्त हो गई है। रामलला का दर्शन अब पहली पाली में शुक्रवार को संभव हो सकेगा। रामजन्म भूमि थानाध्यक्ष सुनील मिश्र ने बताया कि सभी को वापस लखनऊ भेज दिया गया है।

 

आपको बता दें कि इसके पहले लखनऊ में कई मुस्लिम नेता खुलकर राममंदिर बनाने के पक्ष में आ गए हैं। कई मुस्लिम नेताओं ने राम मंदिर निर्माण को लेकर जगह-जगह पर कई पोस्टर लगाए थे जिसमें अयोध्या में ही राम मंदिर बनाने की बात कही गई है। पोस्टर में लिखा है- देश के मुसलमानों का यही है मान...राम मंदिर का हो वहीं निर्माण...एक और पोस्टर में लिखा है- हो जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण...मुस्लिमों का यही अरमान. खास बात ये है कि ये होर्डिंग उस वक्त लगाया गया जब लोक भवन में बीजेपी विधायकों की मीटिंग चल रही थी।

 

दरअसल श्रीराम मंदिर निर्माण मुस्लिम कार सेवक मंच' संगठन के अध्यक्ष आजम खान ने करीब 10 होर्डिंग्स इलाके में लगवाए थे। इस पर आजम ने कहा कि राम ही हिंदूस्तान की पहचान हैं। अयोध्या में राम मंदिर का भव्य निर्माण जरुर हो. उन्होंने बताया कि ऐसा करने पर मुझे फोन पर जान से मारने की धमकियां मिलने लगी हैं।

 

Muslim Community, Ayodhya, Ram Mandir, Hindu, Lucknow

 

Recommendation