Passenger forced minor girl to become nude and cutted her hair in the train

चलती ट्रेन में पैसेंजर ने उतरवाए नाबालिग के कपड़े और काटे बाल

Published Date-11-Jan-2017 01:36:47 PM,Updated Date-11-Jan-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

आगरा| हावड़ा-जोधपुर एक्सप्रेस के थर्ड एसी कंपार्टमेंट में एक ऐसा चौकाने वाला सीन हुआ जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे| ट्रेन में एक नाबालिग लड़की से बदसलूकी की गई। लड़की पर एक बैग चुराने का आरोप लगाकर पैसेंजर्स ने उसके कपड़े उतरवाए और उसके बाल भी काट दिए। इतना ही नहीं जब टीटीई ने उसे बचाने की कोशिश की तो पैसेंजर्स ने उससे भी बदतमीजी की। आपको बता दें कि लड़की के पिता एक गरीब दिहाड़ी मजदूर हैं। लड़की स्कूली सर्टिफिकेट के मुताबिक वह 17 साल की है। उसे मंगलवार को एक स्थानीय मजिस्ट्रेट के सामने पेश करने के बाद जेल में बंद कर दिया गया था। उसके परिवार ने कहा कि पुलिस ने एफआईआर में उसकी उम्र 19 साल लिखी है।

 

लड़की के खिलाफ आईपीसी की धारा 380 (चोरी) और छह यात्रियों के खिलाफ धारा 332 (ड्यूटी के दौरान सरकारी कर्मचारी को चोट पहुंचाना), 352 (उत्पीड़न), 353 (ड्यूटी के दौरान सरकारी कर्मचारी के काम में बाधा डालना), 507 (आपराधिक इरादे से धमकी) के तहत केस दर्ज किया है। ट्रेन के टीटीई एसके शर्मा ने बताया कि यात्रियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

 

यात्रियों ने उन पर लड़की से चोरी करवाने और उसके साथी की भूमिका निभाने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, 'मैंने उनसे कहा कि लड़की को जीआरपी के हवाले कर दें तो वे मुझ पर आरोप लगाने लगे। उन्होंने एक गरीब और असहाय लड़की के साथ बेहद बुरा बर्ताव किया। महिलाओं ने उसके कपड़े उतारे जबकि पुरुष यात्रियों ने उसके बाल काट दिए।' लड़की के परिजनों ने कहा कि उन्होंने पुलिस और कोर्ट दोनों को बताया कि वह मानसिक रूप से परेशान है और उसका इलाज चल रहा है लेकिन उन्होंने एक भी नहीं सुनी।

 

Passenger, Train, TTE, Agra, Minor Girl 

 

और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

Recommendation