a police constable arrested in high profile sex and blackmail case

हाई प्रोफाइल सेक्स एंड ब्लैकमेलिंग मामले में अब एक पुलिस कांस्टेबल भी गिरफ्तार

Published Date-09-Jan-2017 08:02:33 PM,Updated Date-09-Jan-2017, Written by- Ramswaroop Lamror

जयपुर। हाई प्रोफाइल सेक्स एंड ब्लैकमेलिंग गैंग में पुलिस की मिलीभगत अब खुलकर उजागर होने लगी है। एसओजी ने इस गैंग में शामिल एक पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार कांस्टेबल हरिकिशन चौहान इस गैंग के लिए बाहरी राज्यों से लड़कियां लाता था।


अब तक एसओजी हाई प्रोफाइल सैक्स एंड ब्लैकमेलिंग की गिरोह में पुलिस की मिलीभगत से इनकार कर रही थी लेकिन अब पुलिस की मिलीभगत सबके सामने आ गई है। एसओजी ने इस गैंग में शामिल पुलिस कांस्टेबल हरिकिशन चौहान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी हरिकिशन चौहान RAC पांचवीं बटालियन में तैनात है और इस प्रकरण के सामने आने के बाद छुट्टी पर चला गया था। सोमवार को जैसे ही वो ऑफिस पहुंचा तो एसओजी की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।


एसओजी के एडिशनल एसपी करन शर्मा ने बताया कि ढाई तीन साल पहले यह कांस्टेबल एडवोकेट नवीन देवानी के संपर्क में आया था। तभी से यह इस गैंग में शामिल हो गया। पिछले सप्ताह उत्तराखंड से गिरफ्तार की गई युवती कल्पना ने इस पुलिसकर्मी के बारे में जानकारी दी थी, जिसके बाद इसे गिरफ्तार किया गया।


एसओजी के मुताबिक आरोपी हरिकिशन का बाहरी राज्यों की लड़कियों से सम्पर्क था। इस गिरोह के लिए यह लड़कियों को साप्ताहिक पैमेंट पर जयपुर लाता था। इस आरोपी कांस्टेबल द्वारा दो वारदातों में शामिल होने की पुष्टि हुई है। जालूपुरा निवासी एक होटल मालिक और वैशाली नगर निवासी एक ठेकेदार के पास भेजी गई लड़कियों की व्यवस्था कांस्टेबल हरिकिशन ने ही की थी। इन दोनों मामलों में इस गैंग ने 10-10 लाख रुपए वसूले थे, जिनमें से दोनों ही बार हरिकिशन को एक-एक लाख रुपए नकद दिए गए थे। एडिशनल एसपी करन शर्मा ने बताया कि हरिकिशन से पूछताछ के बाद ही स्थानीय पुलिस की मिलीभगत के बारे में कुछ जानकारी मिल सकेगी।


उल्लेखनीय है कि अब तक सेक्स एंड ब्लैकमेल की इस गैंग में शामिल 11 आरोपियों की गिरफ्तारियां हो चुकी है, जिनमें दो युवतियां और एक पुलिस कांस्टेबल शामिल है। इस प्रकरण में अभी और भी कई गिरफ्तारियां होने की उम्मीद है।

 

इस खबर से सम्बंधित खबरें भी पढ़ें :

 

Jaipur Rajasthan Blackmail Sex Scandal Special Operations Group SOG Arrest

Click below to see slide

Recommendation