accused arrested for misbehaving with disturbed woman

सीसीटीवी ने पकड़वाए विमंदित महिला से दुष्कर्म करने के आरोपी

Published Date-17-May-2017 10:25:20 PM,Updated Date-17-May-2017, Written by- Ramswaroop Lamror

जयपुर। सांगानेर इलाके में मानसिक रूप से कमजोर महिला के साथ दरिंदगी करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस पकड़ लिया है। पुलिस ने सांगानेर निवासी सुभाष और मुहाना निवासी दो नाबालिगों को दस्तयाब किया है। डीसीपी ईस्ट कुंवर राष्ट्रदीप बताते हैं कि बदमाशों ने रात डेढ़ बजे से ढ़ाई बजे तक महिला के साथ मारपीट और दुष्कर्म का प्रयास किया था। असफल रहने पर सुनसान जगह पर छोड़ कर फरार हो गए थे।


सोमवार देर रात को सांगानेर इलाके में महिला के साथ हैवानियत करने वाले तीन बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ गए हैं। सांगानेर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन युवकों को पकड़ा है, जिनमें दो आरोपी नाबालिग हैं। मुख्य आरोपी सांगानेर निवासी सुभाष मोहनपुरिया है, जो मजदूरी करता है। बाकि दोनों नाबालिग मुहाना गांव के रहने वाले हैं। तीनों सोमवार रात को शराब के नशे में थे। संगम सिनेमा के सामने से मोटर साइकिल लेकर गुजर रहे थे, तो इन्हें महिला अकेली जाती हुई दिखी। नशे में होने के कारण तीनों की नियत बिगड़ी और इन्होंने उस महिला को अपने साथ चलने को कहा। महिला के मना करने पर दो युवक बाइक से उतर गए और तीसरे ने घर छोड़ने के बहाने महिला को बाइक पर बैठा लिया। बाद में दोनों युवक भी बाइक पर महिला के पीछे बैठ गए।


डीसीपी कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि तीनों आरोपी महिला को सुनसान जगह पर ले गए और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। महिला के विरोध करने पर आरोपी दुष्कर्म करने में सफल नहीं हो पाए। पीड़ित महिला के चिल्लाने पर गुस्साए आरोपियों ने बीयर की बोतल से उस पर हमला किया। हमले से महिला लहूलुहान हो गई थी। आरोपियों ने महिला के कपड़े भी फाड़े और गला दबाकर मारने का भी प्रयास किया।


हैवानियत भरी यह घटना रात डेढ बजे से ढाई बजे के बीच की बताई जा रही है। सांगानेर थाना प्रभारी शिवरतन गोदारा और उनकी टीम ने रात्रि में चलने वाले ऑटो चालकों और थड़ी संचालकों से पूछताछ की तो किसी ने बताया कि सुभाष को दो अन्य युवकों के साथ नशे में धुत जाता हुए देखा गया। बाद में पूरे घटनाक्रम की तस्दीक कराई तो इन्हीं आरोपियों द्वारा वारदात को अंजाम देना पाया गया। पुलिस को संगम सिनेमा और रेलवे ऑवरब्रिज के पास की दो फुटेज भी मिली है। सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार युवक महिला को बाइक पर बैठाने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं। पुलिस ने तीनों को बापर्दा गिरफ्तार किया है। कोर्ट के आदेश के बाद पीड़िता से शिनाख्त करवाई जाएगी।

 

Jaipur Rajasthan Abuse Rape Crime News Arrest Rajasthan News

Recommendation