After the death of a woman rucks in hospital

महिला की मौत ​के बाद एसएमएस अस्पताल में हंगामा, डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप

Published Date-16-Apr-2017 09:57:56 PM,Updated Date-16-Apr-2017, Written by- Aditya Atreya

जयपुर। प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल का दर्ता प्राप्त राजधानी जयपुर के सवाईमान सिंह अस्पताल में एक महिला की मौत के बाद उनके परिजनों ने मोर्चरी के बाहर हंगामा कर दिया और डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया। परिजनों का कहना है कि डॉक्टर की लापरवाही के चलते महिला की मौत हुई है। दरअसल, 10 अप्रैल को लालसोट निवासी रज्जोदेवी को परिजनों ने बीमारी के चलते एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया था, जिसके बाद डॉक्टर विनोद शर्मा के महिला का इलाज कर रहे थे।


परिजनों का कहना है कि डॉक्टर विनोद शर्मा ने उनसे कहा कि एसएमएस अस्पताल मे आॅपरेशन नहीं हो पाएगा, इसलिए मरीज को मानसरोवर स्थित अमर हॉस्पिटल में भर्ती करवाओ। इसके बाद परिजन महिला को अस्पताल ले गए और डॉक्टर ने उस अस्पताल में आॅपरेशन किया और इसके एवज में डॉक्टर ने 50 हजार हजार रुपए वसूले, लेकिन इसके बाद महिला की तबियत खराब होने लगी तो उसे दो दिन बाद वापस एसएमएस अस्पताल भेज दिया, जिसके बाद आज सुबह महिला की मौत हो गई।


ऐसे में परिजनों ने आज मोर्चरी के बाहर हंगामा किया। इस मौके पर सपोटर विधायक और उपनेता प्रतिपक्ष रमेश मीणा अस्पताल पहुंचे और अस्पताल प्रशासन ने मामले की जांच करने की मांग की और संबंधित थाने में मामला दर्ज करवाने की तैयारी कर ली है।

 

Jaipur Rajasthan SMS hospital Sawai Mansingh Hospital Doctor Rajasthan News

Recommendation