alive cockroach found in phalahari brine

सोढ़ानी स्वीट्स से खरीदी फलाहारी नमकीन में मिला जिंदा कॉकरोच

Published Date-07-Jan-2017 07:07:18 PM,Updated Date-07-Jan-2017, Written by- Bharat Dixit

जयपुर। अगर आप किसी दुकान या मॉल से खाने की वस्तु खरीदने जा रहे हैं, तो जरा रुकिए, क्योंकि यह खबर आपके काम की हो सकती है। अगर आप खाने की वस्तु खरीद रहे हैं, तो उसे अच्छी तरह से न सिर्फ देखकर लें, बल्कि खाने में उसका इस्तेमाल भी सावधानी के साथ करें। ऐसा नहीं करना आपके लिए काफी परेशानी बन सकता है, क्योंकि ऐसा ही कुछ हुआ राजधानी जयपुर में एक स्टूडेंट के साथ, जिसे फलाहारी नमकीन में जिंदा कॉकरोच मिला।


दरअसल जयपुर के पोद्दार मैनजमेंट क़ॉलेज के स्टूडेंट्स अमन शर्मा ने शनिवार को व्रत होने के कारण टोंक रोड स्थित सोढ़ानी स्वीट्स से फलाहारी नमकीन खरीदी और उसको लेकर जब अपने कॉलेज पहुंचकर उसे खाने लगा तो अचनाक उसे पैकेट के अंदर जिंदा कॉकरोज चलता हुआ नजर आया। इस पर अमन वापस दुकान पर गया और उनसे इसका कारण पूछा। इस पर दुकानदार ने मालिक के मौजूद नहीं होने की बात कहकर उसे वहां से चलता किया।


इस मसले पर जब मालिक से बात गई तो उनका कहना है कि ये सब गलती के चलते हो गया, हम कोई जानबूझकर तो करते नहीं है। बहरहाल, ऐसे में सवाल ये है कि अगर खाने—पीने की चीजों के अंदर ही इस तरह की लापरवाही बरती जाना कितना घातक हो सकता है, जो किसी की जान पर भी भारी पड़ सकता है।

 

Jaipur Rajasthan Poddar Collage Sodhani Sweets Phalahari Brine Cockroach

Click below to see slide

Recommendation