'विजया राजे सिंधिया' की जीवनी पर गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा ने लिखी फिल्म

Published Date 2017/04/19 13:37, Written by- FirstIndia Correspondent

जयपुर | पूर्व राजमाता विजया राजे सिंधिया के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म 'एक थी रानी ऐसी भी' की स्क्रिनिंग मंगलवार को की गई। इस दौरान प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान सीएम राजे ने कहा कि राजमाता विजया राजे सिंधिया का जीवन उच्च आदर्शों से परिपूर्ण था। राजमाता के जीवन पर बनी फिल्म नई पीढ़ी को प्रेरित करेगी।

 


नई दिल्ली के सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम में गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा द्वारा संपादित पुस्तक राजपथ से लोकपथ के नवी संस्करण और उसके अंग्रेजी संस्करण रॉयल टू पब्लिक लाइफ के लोकार्पण भी हुआ। पुस्तकों का का लोकार्पण पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी ने किया।

 

लोकार्पण कार्यक्रम में हरियाणा के राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी, उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक राजस्थान की उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी, सांसद दुष्यंत सिंह सहित सिंधिया परिवार के सदस्यगण और कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे। फिल्म में राजमाता किरदार निभाने वाली अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी और फिल्म के निर्माता निर्देशक गुलबहार सिंह और पुस्तक के प्रकाशक प्रभात कुमार भी मौजूद रहे। 21 अप्रैल को फिल्म रिलीज़ होगी|

 


Jaipur, Rajasthan, Vijya raje scindia, Goa Governor, Ek Thi Rani Aisi Bhi, Biopic, CM Raje, Hema malini

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------