संसद की तर्ज पर राजस्थान विधानसभा में गूंजे 'जय श्री राम' और 'वंदे मातरम' के नारे

Published Date 2017/03/16 17:02, Written by- Lal Singh Fazudar

जयपुर। संसद की तर्ज पर आज राजस्थान विधानसभा भी जय श्री राम और वंदेमातरम के नारों से गूंज उठा। बीजेपी के उत्तर प्रदेश चुनाव जीतने के बाद संसद से सड़क तक बीजेपी में जश्न का माहौल है। जश्न का आलम तो यहां तक है कि एक दिन पहले तो दिल्ली संसद में जय श्री राम, वंदे मातरम के नारे गूंजे और आज राजस्थान की विधानसभा में भी उसी तर्ज पर सदन शुरू होने से पहले जयकारों से गूंज उठा।


दरअसल, पांच दिन के अवकाश के बाद जैसे ही आज विधानसभा शुरू हुई तो बीजेपी विधायकों और मंत्रियों ने संसद की तर्ज पर जय श्री राम, वंदेमातरम, भारत माता की जय के नारे लगाये। नारों के बीच विधायक, मंत्रियों ने होली की बधाई भी दी। वहीं शून्यकाल की शुरुआत में सदन एक बार फिर जय श्री राम के नारों से गूंज उठा।


दअरसल आसन ने राष्ट्रपति की ओर से मंत्री अनीता भदेल को मिली बधाई संदेश का पाठन किया, इसी दौरान संसदीय कार्य मंत्री राजेंद्र राठौड ने कहा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का संदेश भी पढ दें। बस फिर क्या था, सत्ता पक्ष में एक बार फिर भारत माता की जय के नारे गूंज उठे। हालांकि विपक्ष के सुखराम पंजाब जीत का हवाला देते रहे, मगर सत्ता पक्ष के नारों के बीच सुखराम की आवाज दब गई।

 

Jaipur, Rajasthan, Parliament, Rajasthan Assembly, BJP Leaders, UP Election, Rajendra Rathore, Amit Shah

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------