Shambhu singh khetasar says Sonaram choudhary to BJPs nayi bahu

शम्भुसिंह खेतासर ने सांसद कर्नल को बताया भाजपा की 'नई बहु'

Published Date-24-Apr-2017 05:11:22 PM,Updated Date-24-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

जैसलमेर | राज्य बीज निगम के अध्यक्ष व भाजपा जिला प्रभारी शम्भुसिंह खेतासर ने सांसद को नई बहु की तरह बताया। उन्होंने जैसलमेर के पोकरण में हुई बातचीत में सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी व वरिष्ठ नेताओ के बीच चल रहे विवाद, एक दूसरे के बीच बयानबाजी और असंतोष पर कहा कि सांसद चौधरी भाजपा संगठन में नई बहु की तरह है जिस तरह कोई नई बहु घर में आती है, तो वह कुछ दिनों तक उसका परिवार के सदस्यों  तालमेल नहीं बैठ पाता है,लेकिन धीरे धीरे सब कुछ ठीक हो जाता है।

 


उन्होंने कहा की कर्नल सोनाराम व उनका परिवार जन्मजात कोंग्रेसी है। वे जन्म से ही कांग्रेस के ही साथ जुड़े हुए रहे है। इसलिए उन्हें भाजपा में समायोजित होने में कुछ समय लगेगा। उन्होंने सांसद चौधरी को भी सलाह देते हुए कहा की भाजपा 36 कौम की पार्टी है। उन्हें भाजपा के  कार्यकर्ताओ के साथ भावनाओ और तन-मन के साथ भावनाओ व तन-मन से जुड़कर मजबूत हो। उन्होंने कहा सांसद चौधरी भाजपा के साथ आकर सांसद बने है। लोगो ने उन्हें वोट दिए है। इसलिए उन्हें भाजपा का कार्यकर्त्ता बनकर रहना चाहिए।

 


वही जैसलमेर प्रवास पर आये हो तो राज्य बीज निगम के अध्यक्ष व भाजपा जिला प्रभारी शम्भुसिंह खेतासर को सांसद के बारे में पूछा गया तो वह अपने ब्यान से पलटते दिखाई दिए| उन्होंने पोकरण में दिए सांसद चौधरी के बयान पर कहा की ऐसा कही भी ही है.हमारी सामने ऐसी कोई बात नहीं है। ऐसी कोई चर्चा होगी तो हम मिल बैठकर बातचीत कर आम सहमति बनायेगे। सांसद चौधरी हमारे परिवार के वरिष्टंतम सदस्य है और मैं तो उन्हें बड़े भाई की तरह मनाता हूँ। सोनाराम के चुनाव में रात दिन के करके काम किया है। सोनाराम जी हमारे परिवार के वरिष्ट सदस्य है और वो रहेंगे।

 


Jaisalmer, Rajasthan, Shambhu singh khetasar, Pokan, Sonaram choudhary, BJP

Recommendation