Accident in jhalawar 4 died 3 injured

झालावाड़ में हुआ दर्दनाक हादसा, 4 की मौत, 3 घायल

Published Date-30-Apr-2017 12:13:53 PM,Updated Date-30-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

झालावाड़| झालावाड़ जिले के अकलेरा कस्बे का एक परिवार बहुत ही दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हो गया, हादसे में परिवार के चार भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई और दो महिलाओं सहित एक बच्चा गंभीर घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार अकलेरा कस्बे के सावन मोटर्स के मालिक रऊफ मंसूरी अपने अन्य तीन भाइयों सलीम, अब्बू, शफी मंसूरी और परिवार की महिलाओं के साथ मध्य प्रदेश के कुरावर में किसी शादी समारोह में भाग लेने गए थे। 

 

समारोह में भाग लेने के बाद देर रात अकलेरा की ओर लौटते समय इनकी तेज रफ्तार कार सीमावर्ती मध्य प्रदेश  के खिलचीपुर के पास सड़क किनारे पत्थर से भरी ट्राली से जा टकराई ,टक्कर इतनी भीषण थी के कार में सवार चारों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई साथ ही कार में सवार परिवार की दो महिलाओं सहित एक बच्चा भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

 

घटना की सूचना मिलते ही खिलचीपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची क्रेन की मदद से कार को ट्राली से अलग किया और मृतकों के शवों को खिलचीपुर चिकित्सालय भेजा तथा घायल महिलाओं और बच्चों का उपचार शुरू करवाया। इधर घटना की सूचना के बाद से ही अकलेरा कस्बे में मातम का माहौल छा गया गया है,और कस्बे वासी भी नम आंखों से मृतको के परिजनों को ढांढस दिलाने पहुच रहे हे।

 

Accident, Jhalawar, Rajasthan, Police, Road Accident

Recommendation