man murdered his wife by beating

लकड़ी से पीट-पीट कर डाली पत्नी की हत्या

Published Date-06-Apr-2017 03:22:45 PM,Updated Date-06-Apr-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

झालावाड़। झालावाड़ जिले के घाटोली थाना क्षेत्र के उग्रपुरा गांव में गृहकलेश के चलते एक शख्स ने अपनी पत्नी को लकड़ियो से पीट—पीट कर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार घाटोली थाना क्षेत्र के उग्रपुरा गांव में राधेश्याम ने अपनी पत्नी रेशमबाई की लकडियों से पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि रेशमबाई के साथ उसका पति शादी के बाद से मारपीट करता रहता था। 


दोनों के बीच हमेशा गृह कलश रहता था। पत्नी हमेशा घर नहीं बिगड़े, इस कारण से पति के मारपीट करने के बावजूद सहती रहती थी, लेकिन आज तो पति ने पत्नी को इतना मारा कि पत्नी जान से हाथ धो बैठी। राधेश्याम की पत्नी रेशमबाई गोर्धनपुरा गांव की रहने वाली उसकी शादी उग्रपुरा में हुई थी। पुलिस को जानकारी मिलने के बाद पत्नी रेशमबाई की हत्या के मामले में पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक पत्नी के शव मोर्चरी में रखकर पोस्ट मार्टम करवाया।


घाटोली थानाधिकारी सरदार खान ने बताया कि उग्रपुरा गांव में पति राधेश्याम ने अपनी ही पत्नी रेशमबाई को लकड़ी से मारपीट कर मार डाला। पुलिस को जानकारी मिली, जिसके बाद हमने पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं मृतक महिला का पोस्ट मार्टम करवाया गया है और मामले में जांच एवं आरोपी पति से पूछताछ की जा रही है।

 

Jhalawar Rajasthan Murder Dispute Crime Rajasthan News

Recommendation