Gangster Lawrence Bishnoi arrested with the help of special police

स्पेशल पुलिस की मदद से गिरफ्तार कर जोधपुर लाया गया गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई

Published Date-30-Mar-2017 12:37:23 PM,Updated Date-30-Mar-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

जोधपुर | जोधपुर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में हुई फायरिंग की घटनाओं में मुख्य आरोपी पंजाब और हरियाणा के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को गुरुवार को पुलिस की स्पेशल टीम पंजाब के फरीदकोट जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके जोधपुर लाई। लोरेंस बिश्नोई को जोधपुर के बासनी थाने में कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है और थाने के बाहर भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है।

 


ADCP विपिन शर्मा ने बताया कि शहर के प्रताप नगर थाना क्षेत्र और शास्त्री नगर थाना क्षेत्र में दो फायरिंग की वारदात हुई थी और प्रारंभिक पूछताछ के समय पंजाब और हरियाणा के गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई का नाम सामने आया था। इसके बाद पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई के 4 सदस्य जो कि जोधपुर की सेंट्रल जेल में बंद हैं| उन से पूछताछ की और उसके बाद आज पुलिस स्पेशल टीम लॉरेंस बिश्नोई को फरीदकोट जेल से गिरफ्तार करके जोधपुर लाई है जहां उससे उच्चाधिकारी गहनता से पूछताछ कर रहे हैं।

 

हालांकि लॉरेंस बिश्नोई को मीडिया से दूर रखा गया है और उच्च अधिकारियों ने बताया कि लॉरेंस विश्नोई को गुरुवार को कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा और उसके बाद पुलिस रिमांड प्राप्त करके आगे का अनुसंधान किया जाएगा|

 

Jodhpur, Rajasthan, Special police, Punjab, Haryana, Gangster, Arrested

Recommendation