Regional people get arogant to wards gambling house

जुआघर के खिलाफ फूटा क्षेत्रवासियों का आक्रोश, पुलिस ने की कार्रवाई

Published Date-17-Mar-2017 07:00:21 PM,Updated Date-17-Mar-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

जोधपुर| प्रतापनगर थाना क्षेत्र में चल रहे एक केसिनो जुआघर के खिलाफ क्षेत्रवासियों का आक्रोश फुट पड़ा  आक्रोशित लोगो ने रास्ता जाम कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। लोगो का आरोप है कि कई बार शिकायत की लेकिन पुलिस ने इस पर कार्रवाई नहीं की। मजबूरन उन्हें सडक़ पर उतरना पड़ा  और उन्होंने रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के बाद पुलिस सकते में आई और केसिनो घर के खिलाफ कार्रवाई कर वहां से सोलह कंप्यूटर सेट व अन्य सामग्री जब्त की। इसके बाद क्षेत्रवासियों ने रास्ता खोला।


जोधपुर शहर के न्यू कोहिनूर के पीछे एक पार्षद के भवन में किराये पर कुछ लोग अवैध रूप से केसिनो घर चला रहे थे। यहां कंप्यूटर पर मनोरंजन के नाम पर जुआ खेला जाता था। क्षेत्रवासियों ने अपने स्तर पर उसे बंद करवाने का प्रयास किया लेकिन केसिनो संचालकों ने वह बंद नहीं किया। इसके बाद पुलिस में भी शिकायत की गई लेकिन पुलिस ने भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं की।

 

कार्रवाई नहीं हाने पर आज  क्षेत्रवासी एकत्रित होकर के सिनोघर के बाहर पहुंचे और रास्ताजाम कर प्रदर्शन करने लगे। उन्होंने यहां आवागमन बंद कर दिया। सूचना मिलने पर प्रतापनगर पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश की कोशिश की लेकिन प्रदर्शनकारी के कसीनो  के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। इसके बाद पुलिस ने केसिनोघर पर कार्रवाई कर वहां से कंप्यूटर सेट व अन्य सामग्री जब्त की। इसके बाद क्षेत्रवासियों ने प्रदर्शन समाप्त किया।

 

Rajasthan, Jodhpur,Juaghar, Casino, Police, Regional, Anger 

Recommendation