Two places firing incident in Jodhpur in the same night

जोधपुर में एक ही रात में दो जगहों हुई फायरिंग की वारदात

Published Date-17-Mar-2017 03:25:32 PM,Updated Date-17-Mar-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

जोधपुर। जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में जैन ट्रेवल्स संचालक मनीष जैन के घर पर फायरिंग के साथ ही बीती रात को शहर के प्रतापनगर थाना क्षेत्र के कमला नेहरू नगर स्थित एक चिकित्सक और निजी अस्पताल संचालक के आवास पर भी बाइक सवार आधा दर्जन से अधिक युवकों ने जमकर फायरिंग की। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोपियों के फायरिंग करने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई। प्रतापनगर थाना पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।


जोधपुर में बीती रात को दो अलग—अलग इलाकों में एक निजी टेवल्स संचालक और दूसरे निजी अस्पताल संचालक के आवास पर फायरिंग कर दहशत फैलाने का गंभीर मामला सामने आया है। जोधपुर के शास्त्रीनगर के बाद प्रतापनगर थाना क्षेत्र के कमला नेहरू नगर स्थित एक चिकित्सक और निजी अस्पताल संचालक के आवास पर बीती रात को बाइक पर सवार होकर आए कुछ युवकों ने ताबड तोड फायरिंग की। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।


इस तरह खुलेआम दो बड़े व्यवसायियों के घरों पर हुई फायरिंग की वारदातों की घटना से जहां पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल उठ रहे है। वहीं इस तरह से आरोपियों के देर रात घर के बाहर हवाई फायरिंग कर फरार हो जाने के पीछे कारण भी किसी को समझ में नहीं आ रहे है। हालांकि पुलिस सूत्रों की मानें तो यह वारदात केवल दहशत फैलाने और डराने के उदेश्य से की गई है। इसके पीछे अवैध वसूली से जुड़ी प्रदेश के बाहर की किसी गैंग का भी हाथ हो सकता है। सूचना के बाद बासनी व प्रतापनगर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

Jodhpur, Rajasthan, Police Commissionerate, Firing, Shooting, Crime News

Click below to see slide

Recommendation