another video goes viral after kota mla matter

कोटा में जिसका कटा था चालान, अब उसका वीडियो हुआ वायरल

Published Date-22-Feb-2017 07:47:55 PM,Updated Date-22-Feb-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

कोटा। कोटा के महावीर नगर थाने पर हुए बवाल से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जी हां, जिस कार्यकर्ता का सिगरेट पीने का चालान पुलिस ने काटा था, उसे झूठा कैस बताया जा रहा था और विधायक ने भी कहा था कि कभी कार्यकर्ता ने सिगरेट के हाथ नहीं लगाया। उसी कार्यकर्ता का एक वीडियो आज सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसमें वह कार्यकर्ता चिलम पीता हुआ नजर आ रहा है।


सिगरेट पीने की वजह से जिस कार्यकर्ता का चालान काटा गया था, सोशल मीडिया पर आज उसी कार्यकर्ता का चिलम पीते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। तस्वीरों में दिख रहा है कि कार्यकर्ता जमकर चिलम के दम पे दम मार रहा है। पहले नम्बर पर पीली शर्ट में दिख रहा यह शख्स वहीं है, जिसके सिगरेट पीने के चालान को लेकर बवाल मच गया था। 


वहीं दूसरी ओर, इस मामले में विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने बवाल के बाद उस रात मीडिया से कहा था कि जिस कार्यकर्ता का सिगरेट पीने का चालान काटा गया है, वह सिगरेट पीता ही नहीं है। इस पर आज वायरल हुए वीडियो को लेकर विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने कहा है कि ये वीडियो करीब 3 साल पुराना है, उस समय ये सिगरेट पीता होगा और तब ये हमारा कार्यकर्ता नहीं था।

 

KotaRajasthanPoliceAssaultMLAChandra Kanta MeghwalProtestRajasthan News

Click below to see slide

Recommendation