death of brother and sister becomes a mystery

भाई-बहन की मौत बनी रहस्य : बहन ने बेगलूरू में किया सुसाइड, भाई का चंबल में मिला शव

Published Date-15-Dec-2016 05:26:21 PM,Updated Date-15-Dec-2016, Written by- Shakir Ali

कोटा। कोटा के आरकेपुरम थाना इलाके में रहने वाले भाई-बहन की महज 6 दिन में मौत होने से क्षेत्र में सनसनी फेल गई। बहन मोनालिसा की बेंगलूरू में जहरीला पदार्थ खाने से हुई मौत के सदमे से माता-पिता उबरे भी नहीं थे कि उसी दिन से लापता हुए बेटे विक्रांत का शव आज कोटा में चबल नदी के किनारे पाया गया है। संदिग्ध हालत में मिले शव से प्रथमदृष्टया मामला हत्या का लग रहा है।


ऐसे में परिजन अपने जवान बेटे और बेटी की मौत को एक साथ जोड़कर देखते हुए हत्या की आशंका जता रहे हैं। साथ ही परिजनों को आरोप है कि बैंगलूरू पुलिस भी कोई सहयोग नहीं कर रही है। वही इधर कोटा में बेटे विक्रांत की मौत के रहस्य से भी पर्दा नहीं उठने से अब परिजन पूरे मामले की जांच उच्च स्तरीय एंजेसी से करवाने की मांग कर रहे हैं।


गौरतलब है कि आरकेपुरम निवासी राजेन्द्र शर्मा कोटा थर्मल में कार्यरत है और उनकी बेटी मोनालिसा बैंगलूरू में एचपी कंपनी में नौकरी कर रही थी। वहीं बेटा विक्रांत भी पिछले कई कुद दिनों से बेंगलुरू में ही था, लेकिन बहन की जहरीला पदार्थ खाने से मौत और फिर लापता हुए बेटे का कोटा में मिला शव मिलने से बड़ी वारदात की ओर इशारा कर रहा है।


बहरहाल ऐसे में, एक ही हफ्ते में परिवार के दो सदस्यों के साथ हुई वारदात ने परिजनों को पूरी तरह से तोड़ दिया है। अब वो इन दोनों मामलों में पुलिस से जांच की मांग कर दोषियों को सजा की मांग कर रहे हैं। कोटा पुलिस इस मामले में गहनता से जांच में जुट गई है। 

 

Kota Rajasthan Suicide Murder Chambal River Crime News

और देखने के लिए नीचे की स्लाइड क्लिक करें

Recommendation