fire at a petrol pump in kota after protest of bjp workers

कोटा में भाजपा कार्यकर्ताओं का हंगामा, पेट्रोल पम्प पर लगी भीषण आग

Published Date-20-Feb-2017 07:22:51 PM,Updated Date-20-Feb-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

कोटा। कोटा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज जमकर हंगामा किया, जिसके दौरान पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया गया। खास बात ये है कि इस दौरान एक पेट्रोल पम्प पर भी भीषण आग लग गई, जिस जगह ये आग लगी उसी जगह पर भाजपा कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ मौजूद थी और प्रदर्शन कर रही थी। गौरतलब है कि ये सारा विवाद विधायक चंद्रकांता मेघवाल के पति के वाहन का चालान काटे जाने के बाद उपजा।


जानकारी के अनुसार, विधायक चंद्रकांता मेघवाल के पति श्रीराम बसेरा के वाहन का पुलिस द्वारा चालान काटा गया था, जिसके बाद विवाद होने पर उन्होंने सीआई के थप्पड़ जड़ दिया था। वाहन का चालान बनाने को लेकर उपजे विवाद के चलते आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने महावीर नगर थाना का घेराव किया और इस दौरान थाने पर पथराव भी हुआ। वहीं पुलिस ने भी बल प्रयोग कर कार्यकर्ताओं को खदेड़ने का प्रयास किया। 


इसी दौरान जिस जगह पर आक्रोशित कार्यकर्ताओं की भीड़ मौजूद थी, उसके पास ही स्थित एक पेट्रोल पम्प पर भीषण आग लग गई। पेट्रोल पम्प पर लगी आग के चलते वहां खेड़े कई वाहन भी आग की पलटों की चपेट में आ गई। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ने भी कार्यकर्ताओं को खदेड़ने के लिए लाटीचार्ज किया। वहीं आग पर काबू पाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के प्रयास में जुटी हुई है।

 

Kota, Rajasthan, BJP, Chandrakanta Meghwal, Fire, Petrol Pump, Rajasthan News

Recommendation