kota police will soon disclose the murder mystery

डाॅक्टर की पत्नी के कातिलों तक पहुंची पुलिस, जल्द होगा मामले का पर्दाफाश

Published Date-09-Mar-2017 07:44:05 PM,Updated Date-09-Mar-2017, Written by- FirstIndia Correspondent

कोटा। कोटा के जवाहर नगर थाना इलाके में लूटपाट कर बुजुर्ग महिला की हत्या का पर्दाफाश कब होगा इस पर अब सभी की निगाहें हैं। आशंका जताई जा रही है कि वारदात में घर के ही किसी करीबी का हाथ हो सकता है। क्योंकि जिस तरह से लूटपाट हुई है और मौके से पुलिस ने तथ्य जुटाएं, उसके आधार पर ऐसा ही प्रतीत हो रहा है। इस मामले में पुलिस आरोपियों तक लगभग पहुंच गई है और जल्द ही इस वारदात के पीछे छुपे कातिलों को खुलासा हो सकता है। 


दरअसल, कोटा के पाॅश इलाकों में शुमार तलवंडी के इस मकान में दो दिन पहले जो हुआ, उससे इलाके के लोग सहमे हुए और शहर हैरान है। बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या कर दी गई और घर से ज्वैलरी, नकदी और कार लूटकर आरोपी फरार हैं। वारदात के वक्त डाॅ. सिंघवी की पत्नी  प्रेमलता घर में अकेली थी और बदमाश रात के वक्त घर में दाखिल हुए और लूटपाट कर प्रेमलता को मौत के घाट उतार गए। प्रेमलता का बेल्ट से गला घोटा गया था। लूटपाट का तरीका ऐसा था कि मानों घर का ही कोई व्यक्ति हो जिसे हर चीज पता हो कि कौन सी चीज कहां रखी है।


इसी दिशा में पुलिस वारदात के सबूत खंगाल रही है। साथ ही पुलिस को सीसी कैमरे की फुटेज भी मिली है, जो आरोपियों तक पहुंचने में पुलिस के लिये राहत का काम कर रही है। सिटी एसपी का दावा है कि आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।


वारदात के पता लगने के बाद पुलिस ने हर पहलु को आरोपियों तक पहुंचने में शामिल किया है। चाहे वह घर का कोई सदस्य हो या फिर मकान में ही रहने वाले अन्य किरायेदार। प्रेमलता के घर में दो किरायेदार रहते हैं एक तो फैमली और दूसरे दो कोचिंग छात्र। पुलिस हर पहलू की कड़ी से कड़ी जोड़ रही है। साथ ही पुलिस आरोपियों तक लगभग पहुंच भी गई है। कुछ इंस्वेटिगेशन के बारिकी चीजों को ध्यान में रखकर पुलिस पुख्ता सबूतों के साथ हैरान कर देने वाली इस वारदात से पर्दा हटायेगी। ऐस में अब देखना यह कि डाॅ. सिंघवी की पत्नी के कातिल कौन निकलते हैं, जिन्होंने लूट के मकसद से महिला दिवस पर महिला की हत्या कर दी। 

 

Kota, Rajasthan, Robbery, Murder, Crime News, Police, Investigation

Recommendation